मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज ने किया बड़ा ऐलान,कहा- अब LPG सिलेंडर मात्र 450 रुपए में मिलेगा

KNEWS DESK… मध्य प्रदेश के खरगोन में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया. शिवराज सिंह ने कहा कि अब सिर्फ उज्ज्वला योजना के तहत ही नहीं बल्कि गैर-उज्ज्वला योजना के लोगों को भी घरेलू गैस सिलेंडर हमेशा 450 रुपये में मिलेगा. इसके लिए वे सूची तैयार करा रहे हैं.

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा  शनिवार को जिले की बड़वाह विधानसभा के सनावद पहुंची. इसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए. यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद सीएम शिवराज, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, खरगोन सांसद गजेंद्र सिंह पटेल, खंडवा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल, बड़वाह विधायक सचिन बिड़ला समेत कई अन्य नेता भी रथ पर सवार हुए और रोड शो किया.

जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान कई जगहों पर सीएम का स्वागत किया गया. सीएम ने रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर खड़े लोगों का अभिवादन भी किया. करीब एक घंटे तक चले रोड शो के बाद सीएम का रथ कृषि उपज मंडी परिसर पहुंचा. इसके बाद सीएम ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने जनता को राज्य व केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी. सीएम ने बड़ी संख्या में उपस्थित प्रिय बहनों से कहा कि कल 10 तारीख बहनों के जीवन में बड़े बदलाव का दिन है

About Post Author