सैम पित्रोदा जो कहते हैं वही राहुल गांधी भी कहते हैं- केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर

KNEWS DESK- कौशल विकास के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि सैम पित्रोदा कांग्रेस पार्टी में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और उन्होंने हमारे देश के बारे में राहुल और सोनिया गांधी के विचार के बारे में बात की है।

नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि 2019 में, जब उनसे 1984 के दंगों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘तो क्या?’। जब उनसे यूपीए के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘भ्रष्टाचार जीवन जीने का एक तरीका है।’ पुलवामा आतंकवादी हमले के बारे में उन्होंने कहा, ‘आतंकवाद जीवन जीने का एक तरीका है।’ समस्या क्या है, मध्यम वर्ग अधिक कर वहन कर सकता है। वह कोई छोटा व्यक्ति नहीं है, वह कांग्रेस पारिस्थितिकी तंत्र में कोई बाहरी व्यक्ति नहीं है, वह एक बहुत ही निर्णायक महत्वपूर्ण व्यक्ति है और आज उसने भारत के बारे में अपने विचार के बारे में बात की है, इसलिए राहुल का भारत का विचार और भारत के बारे में सोनिया का विचार। वह (सैम पित्रोदा) राहुल गांधी के गुरु हैं। सैम पित्रोदा जो कहते हैं उसे राहुल गांधी दोहराते हैं और बढ़ाते हैं जिसमें दुनिया भर में यात्रा करना और भारत की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना, भारत के लोकतंत्र, भारत की ईवीएम और न्यायपालिका पर सवाल उठाना शामिल है। यह सब राहुल गांधी द्वारा किया गया है और सैम पित्रोदा।

सैम पित्रोदा ने हाल ही में एक मीडिया साक्षात्कार में कहा कि पूर्व में भारतीय चीनियों जैसे दिखते हैं जबकि दक्षिण में लोग अफ्रीकियों जैसे दिखते हैं।

ये भी पढ़ें-  कौशांबी: सरकारी स्कूल में छात्राओं से कराई जा रही क्लास रूम की सफाई, स्कूल ड्रेस में बच्चे पढ़ाई की जगह करते हैं काम

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.