बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही ‘जवान’, तोड़ा पठान, गदर 2 का रिकॉर्ड

KNEWS DESK- शाहरूख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। आपको बता दें कि ‘जवान’ ने पठान और गदर2 को भी पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 75 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई कर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है।

Jawan box office collection day 3 Shahrukh khan film beats gadar 2 and pathan Jawan Box Office Collection Day 3: शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर गरजा 'जवान', तोड़ा पठान-गदर 2 का रिकॉर्ड, जानें कलेक्शन

शाहरुख की ‘जवान’ ने अपने तीसरे दिन पर 75 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म ने तीन दिनों में भारत में 202.73 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 350 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है।

‘जवान’ ने तोड़े कई रिकॉर्ड

बता दें कि इसी साल जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के तीन दिनों में 160 करोड़ रुपये कमाए थे लेकिन ‘जवान’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं सनी देओल की ‘गदर 2’ ने 5 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।  इन आंकड़ों को देखने के बाद साफ है कि ‘जवान’ ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख की फिल्म सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है। बता दें कि शुक्रवार को वर्किंग डे होने की वजह से फिल्म की कमाई में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिली थी। इस वजह से फिल्म ने अपने दूसरे दिन पर 53 करोड़ रुपये की कमाई की थी लेकिन शनिवार की कमाई में भारी बढ़ोतरी हुई है।

About Post Author