राजस्थान : सड़क पर निर्वस्त्र घूम रही महिला ने लगाया गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने बताया कुछ ऐसा…

KNEWS DESK… राजस्थान के भीलवाड़ा में कल यानी 9 सितम्बर की रात एक महिला निर्वस्त्र हालात में सड़क पर घूम रही थी. जोकि महिला ने अपने ऊपर हुए कथित अत्याचार के बाद लगातार रो रही थी और मदद के लिए सभी के आगे हाथ फैला रही थी. महिला ने पहले आरोप लगाया था कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है लेकिन जब मामले की पुलिस ने जांच पड़ताल की तो मामला कुछ और ही निकला.आइए हम आपको बताते हैं क्या था मामला?

दरअसल आपको बता दें कि राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के झामपुरा की घटना है. जहां पर पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला सड़क पर निर्वस्त्र घूम रही है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस तो महिला के शरीर के पर एक भी कपड़ा नहीं था. जिसके चलते पुलिस ने अपनी जीप की सीट कवर को निकालकर उस महिला को दिया कि वह अपने शरीर को ढक ले. जिसके बाद पुलिस महिला को थाने ले गई. जहां पर पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी के कपड़े मंगवाकर पहनवाए. जिसक् बाद पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए तो महिला ने पहले दो लोगों पर कथित रूप से गैंगरेप करने और निर्वस्त्र हालत में छोड़ने की बात कही.

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने जब महिला के बयानों के आधार पर मामले की जांच पड़ताल करनी शुरू करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की मामला ही सारा पलट गया. पुलिस ने बताया कि मौके बरामद सबूतों के अनुसार महिला दोनों युवकों के साथ अपनी मर्जी से गई थी. दोनों आरोपियों में से एक युवक महिला से पहले से परिचित था. महिला को वह आमली रोड स्थित खंडहर में ले गए , जहां पर उन दोनों ने महिला के साथ शरीरिक संबंध बनाए. जिसके बाद दोनों आरोपी युवक महिला को रातभर खंडहर में रोकने की बात कर रहे थे. जिसके चलते वह डर गई और बिना कपड़ों के ही मौके से भाग निकली.

बता दें कि घटनास्थल पर पहुमची पुलिस टीम को महिला की चूड़ियां फूटी हुई मिली हैं और महिला का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. मोबाइल में आरोपी युवक के साथ उसके वाॅइस चैट भी मिले हैं. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है.

About Post Author