बीजेपी जो कहती है वो करके दिखाती है, ओडिशा में बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- पीएम मोदी ने ओडिशा के ब्रह्मपुर में एक रैली के दौरान कहा कि बीजेपी के घोषणापत्र में राज्य में पर्यटन के विकास सहित महिलाओं और युवाओं के लिए नौकरियों पर प्रमुख घोषणाएं की गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने उम्मीदवारों के लिए भाजपा के प्रचार अभियान का नेतृत्व करने के लिए रविवार रात भुवनेश्वर पहुंचे।

रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कल घोषणापत्र जारी किया गया, इसमें महिलाओं और युवाओं के लिए नौकरियां, वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य सेवा, पर्यटन के विकास के लिए प्रमुख घोषणाएं हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि धान किसानों के लिए, केंदू पत्ते के लिए भी बीजेपी के घोषणापत्र में बड़ी घोषणाएं की गई हैं और आप सभी जानते हैं कि बीजेपी जो कहती है, उसे पूरा करती है। पीएम मोदी 10 मई को फिर ओडिशा जाएंगे और रोड शो करेंगे।

13 मई से 1 जून के बीच होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के शहर छोड़ने के कुछ घंटों बाद मोदी राज्य की राजधानी पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल घोषणापत्र जारी किया गया इसमें महिलाओं और युवाओं के लिए नौकरियां, वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य सेवा, पर्यटन के विकास के लिए प्रमुख घोषणाएं हैं। धान किसानों के लिए, केंदू पत्ते के लिए भी बीजेपी के घोषणा पत्र में बड़े ऐलान किए गए हैं और आप सब जानते हैं कि भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती है।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब को 28 रन से हराया, मैच में चला रवींद्र जडेजा का जादू

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.