‘असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सपने दिखाती है भाजपा’, रायबरेली में प्रियंका गांधी का बीजेपी पर तंज

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार यानी आज भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वे लोगों का ध्यान भटकाने के लिए “धर्म, जाति, मंदिर-मस्जिद” के बारे में बात करते हैं। रायबरेली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वे बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, आपको सपने दिखाते हैं। आपका ध्यान भटकाने के लिए वे वास्तविक मुद्दों के बजाय धर्म, जाति, मंदिर-मस्जिद के बारे में बात करते हैं।

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में आपके साथ हुए अन्याय को देखते हुए हमारी योजनाएं आपके लिए बनाई गई हैं। परिवार के गढ़ में अपने भाई राहुल गांधी के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि रायबरेली के लोग नेताओं को अच्छी तरह समझते हैं।

इससे पहले एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा था कि उनकी पार्टी का रायबरेली के लोगों के साथ 100 साल पुराना रिश्ता एक नए युग में प्रवेश कर गया है और निर्वाचन क्षेत्र के लोग एक बार फिर उनके नेतृत्व के लिए तैयार हैं। चुनाव अभियान के तहत, प्रियंका गांधी का रायबरेली के बछरावां विधानसभा क्षेत्र के महराजगंज, हलोर, भवानीगढ़, गुढ़ा, तिलेंडा, इंचौली और सुदौली में नुक्कड़ सभाओं में भाग लेने का कार्यक्रम है। बीजेपी ने इस सीट से अपने मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें-  जाह्नवी कपूर की मिस्टर एंड मिसेज माही के नए पोस्टर हुए जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.