जेडीएस-बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बेंगलुरु में किया विरोध प्रदर्शन, प्रज्वल रेवन्ना मामले में डीके शिवकुमार पर ‘वीडियो लीक’ करने का लगाया आरोप

KNEWS DESK-  जनता दल (सेक्युलर) और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार पर कथित तौर पर हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना से संबंधित ‘वीडियो लीक’ करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी रामनगर के इज़ुरु सर्कल में एकत्र हुए जहां उन्होंने पुराने बेंगलुरु- मैसूर राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया और शिवकुमार के इस्तीफे की मांग की।

उन्होंने शिवकुमार और प्रज्वल रेवन्ना मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल के खिलाफ नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि एसआईटी पक्षपातपूर्ण है और पहले ही अपनी जांच से चूक चुकी है।

ऐसे सामने आया ये सच…

पूरा मामला सामने तब आया जब एक 63 साल की महिला जो प्रज्वल रेवन्ना के घर पर मेड है। इस महिला ने प्रज्वल रेवन्ना ही नहीं बल्कि उनके पिता पर भी संगीन आरोप लगाए। पुलिस से महिला ने बताया कि जॉइनिंग के 4 महीने बाद रेवन्ना उसे अपने कमरे में बुलाने लगे। घर में कुल 6 महिला कर्मचारी थीं और सभी बहुत घबराती थीं। उन सबका  कहना था कि जब प्रज्वल रेवन्ना घर आते हैं, तो उन सभी को डर लगता है। घर के पुरुष स्टाफ ने भी महिला स्टाफ को उनसे सतर्क रहने के लिए कहा था।

नौकरानी ने आगे ये भी बताया कि एचडी रेवन्ना की पत्नी घर से बाहर चली जाती थी तो वो महिला कर्मचारियों को स्टाफ रूम में बुलाते थे। उनकी साड़ी की पिन हटा दिया करते थे और उनका यौन उत्पीड़न करते थे। महिला कर्मचारी ने ये भी कहा कि प्रज्वल रेवन्ना ने उसकी बेटी के साथ भी छेड़खानी की कोशिश की।

विदेश भागा प्रज्वल रेवन्ना

प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी के शहर फ्रैंकफर्ट चला गया है। जाने से पहले उसने इसे साजिश बताया। साथ ही कहा कि वायरल वीडियो 4-5 साल पुराने हैं। बता दें कि सितंबर 2023 में प्रज्वल रेवन्ना NDA में शामिल हो गया था और अब कर्नाटक में JDS और NDA का गठबंधन हो गया है और करीब 3 महीने बाद कर्नाटक के बीजेपी के नेता देवराजे गौड़ा ने 8 दिसंबर 2023 को अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीवाई विजयेंद्र को एक लेटर भी लिखा था। जिसमें प्रज्वल रेवन्ना समेत परिवार के कई सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाए गए। साथ ही पत्र में ये लिखा कि उन्हें एक पेन ड्राइव मिली जिसमें कुल 2,976 वीडियो हैं। जिसमें सभी आपत्तिजनक और अश्लील हैं। इन वीडियोज में कथित तौर पर प्रज्वल रेवन्ना को देखा जा सकता है। साथ ही बीजेपी नेता ने ये दावा किया कि इन आपत्तिजनक और अश्लील वीडियोज की एक और पेन ड्राइव कांग्रेस के बड़े नेताओं को पास पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें-  ‘असली मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए सपने दिखाती है भाजपा’, रायबरेली में प्रियंका गांधी का बीजेपी पर तंज

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.