कृति सेनन, सनी लियोनी और मलाइका अरोड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, सनी लियोनी और मलाइका अरोड़ा बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। आपको स्टार्स के लुक दिखाते हैं|

कृति सेनन व्हाइट सलवार सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा और ब्राउन कलर की फ्लैट में खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया। उन्हें हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ विकास बहल के डायरेक्शन में बनी फिल्म “गणपथ” में देखा गया था।

सनी लियोनी को पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर सनी लियोनी ऑलिव ग्रीन कार्गो स्लिट स्कर्ट और बेज शूज के साथ टॉप में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक टोट बैग भी कैरी किया था। वहीं, डेनियल ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के साथ रेड शर्ट में नजर आए। उन्होंने अपने लुक को शेड्स और ब्लैक शूज से कंप्लीट किया।

सनी लियोनी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे “वन नाइट स्टैंड”, “एक पहेली लीला”, “रागिनी एमएमएस टू”, “बेईमान लव” और कई फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

मलाइका अरोड़ा को व्हाइट शर्ट के साथ जेगिंग और व्हाइट स्नीकर्स पहने देखा गया। उन्होंने अपने लुक को शेड्स के साथ पूरा किया। उनके पास ब्लैक टोट बैग भी था। उन्हें हाल ही में जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

यह भी पढ़ें – कौशांबी: सरकारी स्कूल में छात्राओं से कराई जा रही क्लास रूम की सफाई, स्कूल ड्रेस में बच्चे पढ़ाई की जगह करते हैं काम

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.