बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, कार और ई रिक्शा में हुई जोरदार टक्कर, 8 लोग घायल, एक महिला की हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीक़ी

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी में एक तेज रफ्तार कार और ई-रिक्शा की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में आठ लोग घायल हो गए। हादसा होते ही मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई और मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।

बता दें कि घटना बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र के महादेव चौकी के पास की है। यहां सवारियों को लेकर एक ई-रिक्शा सूरतगंज से महादेव की ओर आ जा रहा था तभी महादेव से सूरतगंज की ओर आ रही वैगनार कार में दोनों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ई-रिक्शा और कार सवार आठ लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल लोगों को रोड से हटाया और स्थानीय रामनगर पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां पर आठ लोगों में से तीन लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

6 लोगों का रामनगर सीएचसी में  चल रहा इलाज

घटना की जानकारी होते ही मौके पर रामनगर पुलिस पहुंची और एंबुलेंस से सभी आठ घायलों को इलाज के लिए रामनगर सीएचसी पर पहुंचाया । अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और एक महिला दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल भेज दिया। बाराबंकी जिला अस्पताल पहुंचते ही महिला ने दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद दो लोगों में से एक को ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है वहीं  एक व्यक्ति का बाराबंकी जिला अस्पताल में और 6 लोगों का रामनगर सीएचसी में इलाज चल रहा है।

कार सवार घायल व्यक्ति ने बताया कि वह अपने दोस्त की कार से महादेव की ओर जा रहा था, तभी अचानक ई रिक्शा से टक्कर हो गई, जिसमें वह और कार चालक व्यक्ति घायल हो गया है। घायल व्यक्ति ने बताया कि वह समझ नहीं पाया हादसा कैसे हुआ।

About Post Author