Video: रामलीला के मंच पर फूहड़ डांस, वीडियो वायरल

रिपोर्ट: रईस अल्वी

संभल, संभल जिले में रामलीला के मंच पर फूहड़ डांस हुआ है। रामलीला के मंच पर लड़की की वेशभूषा में पुरुष डांसर ने फिल्मी गानों पर फूहड़ डांस किया है। यही नहीं डांसर के डांस से मदहोश लोगों ने न सिर्फ डांस का लुफ्त उठाया बल्कि नोट भी लुटाए गए हैं। फूहड़ डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रामलीला के मंच पर फूहड़ डांस का पूरा मामला संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके के कस्बा बबराला से सामने आया है, जहां रामलीला के म़ंच पर पुरुष डांसर ने लड़की बन कर जमकर डांस किया है। धार्मिक मंच पर लड़की के डांस के दौरान तमाम महिलाएं भी बैठी हुई थीं जो भगवान राम की लीला देखने पह़ुंची थीं। वहीं डांसर के डांस से दर्शकों के बीच खड़ा एक डांसर इतना मंत्रमुग्ध हुआ कि उसने भी जम कर डांस किया है। यही नहीं उसने इस दौरान डांसर से कंपटीशन करने की कोशिश की। इस दौरान नोट भी लुटे हैं। रामलीला के मंच से फूहड़ डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि रामलीला के मंच पर फूहड़ डांस का यह वीडियो बीते शुक्रवार की रात का बताया जा रहा है, जहां रामलीला के दूसरे दिन रामलीला में फरमाइशी गानों के नाम पर फूहड़ डांस हुआ, जो आयोजकों के आयोजन पर सवाल उठा रहा है।

वहीं इस संबंध में नगर पंचायत बबराला के चेयरमैन ने समय से रामलीला संपन्न कराने की बात कही। उन्होंने कहा कि रामलीला को समय से पूरा कराया जाएगा। वहीं फूहड़ डांस की जानकारी से चेयरमैन ने फिलहाल इंकार करते हुए इस का संज्ञान लेने की बात कही है। उन्होंने बताया कि रामलीला के मंच से फूहड़ डांस करने की जानकारी उन्हें नहीं है लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो यह गलत है। बहरहाल धार्मिक मंच से इस तरह के फूहड़ डांस की अनुमति आखिर रामलीला कमेटी को किसने दी यह जांच का विषय है।

About Post Author