खूनी संघर्ष में एक की मौत, आधा दर्जन घायल

सीवर लीकेज को लेकर हुआ बवाल

मथुरा- कई बार छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा कितना बड़ा हो जाता है, इस बात का अन्दाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जनपद के ही थाना कोसी कलाँ के गाँव हताना में सिर्फ सीवर लीकेज को लेकर मामला इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे को मरने मारने पर उतारू हो गये। बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़े में एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।

क्या था पूरा मामला

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक  गाँव हताना में रामस्वरूप व रतन पक्ष के बीच घर के अन्दर से निकलने वाले सीवर के पानी को लेकर विवाद चल रहा था, कई बार इस मामले में दोनों पक्षों की बहस भी हुई थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तब झगड़े ने उग्र रूप ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक  झगड़े के दौरान हुई फायरिंग व पथराव में अधेड़ बाबू की मौत हो गई, साथ ही दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल हो गये। घायलों के नाम रतन, कल्ला, नेता, भोपाल, भीम सिंह आदि बताये जा रहे हैं।

पुलिस ने शुरू की आगे की कार्रवाई

विवाद के बाद  मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षों के सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मृत युवक के परिजनों की तहरीर पर दूसरे पक्ष पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई प्रशासन द्वारा शुरू कर दी गई है। उधर गाँव में तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

 

About Post Author