बाराबंकी : प्रधान का महिला के घर पर चढ़कर दबंगई करने का वीडियो वायरल ,पीड़ित महिला ने एसपी से की शिकायत

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी 

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस इस समय गरीबों की नहीं सुनती। जहां रिश्वत मिलती है बस उसी की हो जाती है। ताजा मामला जिले की असंद्रा पुलिस का सामने आया है। यहां की पुलिस गरीब और मजबूरों की नहीं सुन रही है। मदारपुर अमर सिंह गांव में दबंग ग्राम प्रधान से गांव में गरीब और मजबूर व्यक्ति काफी परेशान है। इस दबंग ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गांव की एक महिला के घर जाकर उसे भद्दी-भद्दी अश्लील गालियां देते हुए दिखाई दे रहा है। पीड़ित महिला ने असंद्रा पुलिस से इसकी शिकायत की। लेकिन पुलिस उस पर ही सुलह का दबाव बना रही है। पुलिस और दबंग ग्राम प्रधान से परेशान महिला कार्रवाई को लेकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह के कार्यालय पहुंची। यहां पर पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला असंद्रा थाना क्षेत्र के मदारपुर अमर सिंह गांव का है। यह गांव सिद्धौर विकासखंड क्षेत्र के जमालपुर ग्राम पंचायत में आता है। इस गांव के दबंग ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार वर्मा से ग्राम पंचायत के गरीब और मजबूर व्यक्ति काफी परेशान है। यह दबंग ग्राम प्रधान आए दिन गरीब और मजबूर व्यक्तियों को मारते-पीटते हुए घरों में घुसकर अश्लील गालियां देता है। इस दबंग ग्राम प्रधान का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो में दबंग ग्राम प्रधान गांव की एक महिला को घर के सामने खड़ा होकर भद्दी-भद्दी अश्लील गालियां दे रहा है। इस वीडियो को सुना नहीं जा सकता, क्योंकि इसमें दबंग ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार वर्मा महिला को ग्रामीणों के सामने बेइज्जत करते हुए काफी भद्दी-भद्दी अश्लील गालियां दे रहा है। बताया जा रहा है कि यह पीड़ित महिला स्वयं सहायता समूह की कार्यकत्री है। महिला का कहना है कि ग्राम प्रधान एक शादे कागज पर उसके दस्तक करवा रहा था, उसने दस्तक करने से मना कर दिया। जिसके बाद दबंग ग्राम प्रधान जितेंद्र कुमार वर्मा ने ग्रामीणों के सामने उसे बेइज्जत करते हुए महिला के घर पर खड़े होकर काफी देर तक अश्लील गालियां दी।

बता दें कि दबंग ग्राम प्रधान का तांडव देख पीड़ित महिला के बच्चों ने इसका वीडियो बना लिया जो, अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना के बाद पीड़ित महिला ने असंद्रा पुलिस से इसकी शिकायत की लेकिन शिकायत के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। असंद्रा की सिद्धौर चौकी पुलिस पीड़ित महिला से ही सलाह का दबाव बना रही है। दबंग ग्राम प्रधान और पुलिस से परेशान पीड़ित महिला ने बाराबंकी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

About Post Author