सनी लियोनी ने किया खुलासा कहा .. ‘माँ मेरे नाम से करती थी नफरत ‘

KNEWS DESK  साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से सनी ने लियोनी बॉलीवुड में कदम रखा था।इससे पहले वो टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थीं।अभिनेत्री का जन्म कनाडा में रहने वाले एक भारतीय सिख परिवार में हुआ था। सनी  लियोनी अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान अपने स्टेज नाम को लेकर खुलासा किया है। सनी का असली नाम करनजीत कौर वोहरा था।

 

एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना शुरू करने के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी लियोनी रख लिया। हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें अपना स्टेज नाम कैसे मिला। मैं अमेरिका में एक मैगजीन के लिए इंटरव्यू दे रही थी और उन्होंने कहा, ‘आप अपना नाम क्या रखना चाहते हैं?’ मैं उस पल कुछ भी नहीं सोच सकी। मैं एक कर और सेवानिवृत्ति फर्म में काम कर रहा थी और मैंने मानव संसाधन विभाग और एक अन्य एजेंट के लिए काम किया। मैंने इन सभी चीजों में मदद की और फिर मैं एक रिसेप्शनिस्ट भी थी। ”

 

उन्होंने आगे कहा, “तो, मैं इस जगह पर साक्षात्कार कर रही थी और मुझे पता था कि मुझे जल्द ही फोन बंद करना होगा और काम पर वापस जाना होगा, क्योंकि मैं पकड़ी जाऊंगी। और वे ऐसे थे ‘आप अपना नाम क्या रखना चाहेंगे’ और मैंने कहा, ‘मेरे पहले नाम के रूप में सनी का उपयोग करें, और फिर आप अंतिम नाम चुन सकते हैं।’

 

एक्ट्रेस ने साझा किया, “सनी मेरे भाई का निकनेम है। उनका नाम संदीप सिंह है, हम उन्हें सनी कहते हैं। मेरी मां को इस बात से नफरत थी कि मैंने अपना नाम सनी रखा। उन्होंने कहा, ‘सभी नामों में से, आपने वही चुना है?’ मैंने कहा, हां, यह वही है जो मेरे दिमाग में आया और फिर मैगजीन ने अंतिम नाम चुना और मैंने इसे वैसे ही रखा। सनी ने बताया कि उनका दूसरा नाम ‘लियोनी’ उस मैगजीन के इटालियन मालिक ने दिया था, जिसमें उनका इंटरव्यू हुआ था। उन्होंने आगे कहा, ”मैं सिर्फ 19 साल की थी, मुझे इस दूसरे नाम के बारे में इसके प्रकाशित होने के बाद पता चला।”

About Post Author