कियारा के हाथों में लगी सिद्धार्थ के नाम की मेहंदी..

मनोरंजन,  कियारा आडवाणी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधेंगे. 3 साल डेट करने के बाद दोनों शादी करने जा रहे हैं. होटल सूर्यगढ़ को 4 से 8 फरवरी के लिए बुक किया गया है. कपल अपने पूरे परिवार और रिश्तेदारों के साथ 4 फरवरी को ही सूर्यगढ़ पहुंच गए थे. जहां उनका रॉयल स्वागत किया गया. शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचने का सिलसिला 5 फरवरी को शुरू हुआ. कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी भी शादी में शामिल होने के लिए पहुंची. इस दौरान ईशा अंबानी एयरपोर्ट पर तैयार होकर पहुंची थी.कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की मेहंदी लग गई है। वहीं, अब शादी की बाकी रस्में होगी और कल कपल सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे।

आज होगी संगीत सेरेमनी

6 फरवरी को दोपहर में सिद्धार्थ-कियारा के मेहमानों और करीबियों के लिए वेलकम लंच रखा जाएगा, जहां खूब मौज मस्ती होगी. इसके बाद शाम को सिद्धार्थ और कियारा की संगीत का कार्यक्रम होगा जिसमें परिवार और मेहमानों के साथ दुल्हा दुल्हन भी डांस करते नजर आएंगे. 7 फरवरी को दोनों की हल्दी की रस्म की जाएगी, जिसके बाद दोनों 7 फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध जायेंगे.

संगीत की प्ले लिस्ट आउट हुई

संगीत के लिए, सिद्धार्थ और कियारा दोनों के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर विशेष परफॉर्मेंस तैयार किया है. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि इस प्ले लिस्ट में ‘काला चश्मा’ और ‘नचदे ने सारे’ जैसे कई लोकप्रिय गाने, जुग जुग जीयो से ‘बिजली’, ‘रंगिसारी’, स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ‘डिस्को दीवाने’ और अन्य गाने संगीत समारोह के लिए बजाए जाएंगे.

कार्निवल करेंगे आयोजित

कियारा और सिद्धार्थ ने कथित तौर पर अपनी शादी को एक कार्निवल में बदल दिया है. मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए कस्टमाइज्ड आकर्षक चूड़ी स्टॉल, लेहरिया दुपट्टा/साड़ी स्टॉल, लकड़ी के हस्तशिल्प और अन्य सहित कई स्टालों का आयोजन किया जाएगा. लोकनृत्य और गायक भी अतिथियों का मनोरंजन करते रहेंगे.

About Post Author