पूर्व सैनिकों की  भाजपा में शामिल होने की तैयारी

देहरादून। विश्व की सबसे बडी राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। समय समय पर ही कई बड़े नेताओं,अफसरों, समाजसेवियों, और सेना से जुड़े कई अफसरो के साथ तमाम लोगों की  इस पार्टी से जुडने की खबरे आती रहती है।
इसी क्रम में राजधानी देहरादून में भी रविवार को कई पूर्व सैन्य अधिकारी न्यू कैंट स्थित कैंप कार्यालय में राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी से कई पूर्व सैन्य अधिकारियों न भाजपा में शामिल होने के संदर्भ में मुलाकात की।
जल्द ही ये सभी अफसर पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेगो। वही इस अवसर पर पूर्व ले. जनरल शक्ति गुरूग,मेजर जनरल आनंद सिंह रावत,ओपी सैनी,डी.अग्निहोत्री,गुलाब सिंह रावत,रवि नायर,सभरवाल, ब्रिगेडियर जेएनएस बिष्ट, कर्नल डीके प्रधान संतोष गुरुंग आदि मौजूद रहे।
सीएम धामी से लंबित मांगे पूरी करने की मांग पूर्व सैनिक कर्मचारी संगठन ने प्रदेश के मुख्या  सीएम पुष्कर सिंह धामी से लंबित मांगों पर शीघ्र ही कार्यवाही की मांग की है। संगठन के अध्यक्ष गजपाल सिंह नेगी ने कहां कि कैबिनेट निर्णय के अनुसार 204 में से मात्र 88 कर्मचारियों को विभागीय संविदा में रखा गया है। जिनको 8ें महीने बाद भी 7वें वेतनमान का लाभ नहीं मिला है।

About Post Author