गौतम अडानी मामले में कांग्रेस का प्रदर्शन.. पूरे देश में कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे प्रदर्शन

दिल्ली, अडानी ग्रुप के शेयरों की कीमतों में लगातार गिरावट जारी है. वही दूसरी ओर अडानी के  मामले को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरने में लगी हुई है. जहां कांग्रेस के कर्याकताओं ने दिल्ली समेत पूरे देश में प्रदर्शन करते नजर आए.

अडानी के मुद्दे पर मोदी सरकार बेक फूट में नजर आ रही है. जिसको लेकर विपक्ष और कांग्रेस पार्टी सरकार को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नही चाहती है. अडानी मुद्दे पर कांग्रेस ने सोमवार को दिल्ली समेत पूरे देश में प्रदर्शन किया. दिल्ली में प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट और अदाणी समूह से जुड़े मामले को लेकर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशभर में प्रदर्शन किया। उन्होंने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) और जीवन बीमा निगम (LIC) के दफ्तरों के सामने प्रदर्शन किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने  तमिलनाडु, तेलंगाना, महाराष्ट्र और जम्मू-कश्मीर समेत देशभर में विरोध प्रदर्शन किया।

अडानी को बचा रही है सरकार- राहुल गांधी

मीडिया से बात करते हुए राहुल ने कहा कि संसद में सरकार अडानी को लेकर बात करने को तैयार नही है. सरकार और पीएम मोदी द्वारा अपने मित्र अडानी को बचाने की कोशिश कर रही है. अडानी को लेकर चर्चा करने की सरकार मंशा ही नही है.

तीसरी बार फिर संसद की कार्यवाही हुई स्थगित

बजट पेश होने के बाद से संसद की कार्यवाही लगातार तीसरी बार स्थगित कर दी गई है. बजट पेश होने के दूसरे दिन हिंडगबर्ग की रिपोर्ट पर चर्चा को लेकर विपक्ष के हंगामे के बाद संसद को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था. शुक्रवार को संसद की कार्यवाही शुरू होते ही फिर विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद संसद को सोमवार तक स्थगित कर दिया गया. सोमवार को कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष हिंडगबर्ग की रिपोर्ट को लेकर चर्चा शुरू कर दी. जिसके बाद तीसरे बार फिर स्पीकर द्वारा संसद को स्थगित कर दिया गया      

 

 

 

About Post Author