आजमगढ़ में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बोले- ‘इस देश में कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, जो CAA को खत्म कर सके…”

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज आजमगढ़ क्षेत्र के निजामबाद में आयोजित जनसभा में शामिल होकर स्थानीय जनता को संबोधित किया। इस जनसभा के माध्यम से, मोदी ने सपा-कांग्रेस के साथ इंडी गठबंधन को लेकर जमकर निशाना साधा| उन्होंने बताया कि राष्ट्रवाद के माध्यम से वे भारत को बदल रहे हैं| प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूर्व में जब देश में धमाके होते थे, तो लोगों का प्रमुख ध्यान आजमगढ़ की ओर जाता था। उस समय, यहां सपा की सरकार थी, जो आतंकियों को समर्थन देती थी और दंगाई तत्वों को छोड़ देती थी। स्लीपर सेल को राजनीतिक संरक्षण मिलता था। अनेक माताओं ने अपने बच्चों को बिगड़ते हुए देखा है।

मोदी ने आतंकवाद, बम धमाके और दंगों को समाप्त करने के प्रयासों को सराहा और कहा कि आजमगढ़ की पहचान को इन उत्पादक घटनाओं के माध्यम से हमारी सरकार द्वारा बदल दिया गया है। सपा के शहजादे आतंकियों का सम्मान करते थे, दंगाइयों को छोड़ा जाता था। सीएए को लेकर मोदी ने सपा-कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि ये उनके सपने को पूरा नहीं होने देंगे|

पीएम ने कहा कि देश की जनता को धर्म और जात-पात के नाम पर बांटकर रखा गया था लेकिन एनडीए की सरकार में आज राष्ट्रवाद की गूंज हो रही है। मोदी ने पिछड़े-दलितों और आदिवासियों के आरक्षण के मुद्दे पर भी बोलते हुए कहा कि विपक्ष द्वारा इसे छीनने का प्रयास किया जा रहा है| उन्होंने बाबा साहब अंबेडकर के सपने को साकार करने का संकल्प भी जताया।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए PM मोदी ने कहा कि राम मंदिर के मुद्दे को भी उन्होंने हल नहीं किया। अंत में, मोदी ने सबका साथ-सबका विकास के तहत सभी की सेवा करने का संकल्प और लोगों के इलाज की गारंटी देने का काम किया।

इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि आजमगढ़ को जिन लोगों ने परिवार की बपौती बनाया था, वे आज बेनकाब हुए हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.