कृति सेनन ने ‘दो पत्ती’ से प्रोडक्शन में रखा कदम, कहा ‘मैं कहानी के मामले में बहुत जुनूनी हूं’

KNEWS DESK –  बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंडस्ट्री में एक्टिंग से अपनी पहचान बनाई है| एक्ट्रेस अब  “दो पत्ती” के साथ अपने प्रोडक्शन करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार में हैं| कृति ने गुरुवार को कहा कि नेटफ्लिक्स फिल्म का समर्थन करना एक “रचनात्मक रूप से संतोषजनक” अनुभव था। कृति और काजोल की आगामी फिल्म शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। ढिल्लों इस परियोजना में निर्माता के रूप में भी काम करते हैं।

Kriti Sanon: Did Kriti Sanon get fillers and Botox? Actress hits back at accusations - Masala

कृति सेनन की फिल्म 

‘नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स’ कार्यक्रम में, सेनन ने कहा कि उनकी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म “मिमी” के बाद वह ऐसी फिल्में तलाशने के लिए उत्सुक थीं जो उन्हें चुनौती दें। उन्होंने 2021 की फिल्म में सरोगेट मां के किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।

“एक कलाकार के जीवन में एक समय ऐसा आता है जब वो सोचते हैं ‘आगे क्या?’ मैं हमेशा से फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती थी और सेट पर एक एक्ट्रेस होने के अलावा अन्य तरीकों से कहानियां बताना चाहती थी। मैं इसे एक ऐसी फिल्म के लिए करना चाहती थी जिसकी कहानी के मामले में मैं बेहद जुनूनी हूं और ‘दो पत्ती’ वह कहानी थी।

दो पत्ती को लेकर कहा 

मिमी’ के बाद मैं कुछ ऐसा खोजना चाहती थी जो स्तरित हो, गहन हो और जो मुझे कुछ ऐसा करने के लिए प्रेरित करे जो मैंने पहले कभी नहीं किया हो। मुझे कुछ समय से ऐसा अवसर नहीं मिल रहा था। मेरा मानना है कि जब आप नहीं कर सकते एक अवसर ढूंढें जो आपको उत्साहित करता है, आपको एक अवसर बनाने की आवश्यकता है। एक अभिनेता के रूप में ‘दो पत्ती’ भी वह अवसर था| अभिनेत्री ने कहा कि कहानी पर विचार करने से लेकर फिल्म के निर्माण तक उन्होंने ढिल्लों के साथ करीब से काम किया है।

कनिका ढिल्लों का किया शुक्रिया 

कृति ने कहा “एक अभिनेत्री के रूप में मुझे सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका देने के लिए मैं कनिका को धन्यवाद देना चाहती हूं। यह यात्रा खूबसूरत रही। स्क्रिप्टिंग, संगीत से लेकर लुक तक की प्रक्रिया का हिस्सा बनना रचनात्मक रूप से संतोषजनक था। मुझे उम्मीद है कि मैं इसे और अधिक कर सकती हूं।”

कनिका ढिल्लों ने की तारीफ 

‘केदारनाथ’ और ‘हसीन दिलरुबा’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर ढिल्लों ने सेनन और काजोल की जमकर तारीफ की। दो पत्ती’ मेरे दिल के करीब है। यह आपको आश्चर्यचकित कर देगी, चौंका देगी। यह आपको सोचने पर मजबूर कर देगी। कृति एक अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। जब मैंने भीड़ देखी, तो मुझे लगा कि यह उनका सबसे अच्छा काम है। काजोल को कास्ट करना एक काम था सपना सच हो गया। लेखक-निर्माता ने कहा, वह एक महान अभिनेत्री हैं, वह स्क्रीन को रोशन करती हैं। एक रिकॉर्ड किए गए वीडियो संदेश में, काजोल ने कहा कि फिल्म में सेनन और ढिल्लन के साथ काम करके उनका समय अद्भुत रहा।

यह भी पढ़ें – मुख्य सचिव सुधांश पंत ने किया राजस्थान आवासन मण्डल का औचक निरीक्षण, बेहतर व्यवस्था पर संतोष किया व्यक्त

About Post Author