जमीन के बदले नौकरी के मामले में तेजस्वी यादव का चार्जशीट में नाम आने पर भाजपा नेता ने दिया बड़ा बयान,नीतिश कुमार 10 से 15 दिनों में देंगे इस्तीफा

KNEWS DESK… नौकरी के बदले जमीन के मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का भी नाम चार्जशीट में शामिल होते ही राजनीति गरमा गई है। भाजपा  तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग कर रही है। वहीं दूसरी तरफ JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि तेजस्वी मजबूत व्यक्ति हैं। इसी बीच भाजपा नेता अजय आलोक ने बयान देते हुए कहा कि बिहार सीएम नीतिश कुमार 10 से 15 दिनों में इस्तीफा देंगे।

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा है कि क्या केस होगा तो चार्जशीट फाइल नहीं होगी? अभी तो कुछ दिन पहले छाती पीट-पीटकर कह रहे थे कि चार्जशीट क्यों नहीं फाइल की। अब चार्जशीट फाइल हो गई तो नरेंद्र मोदी और भाजपा की याद आ रही है कि हम लोगों ने फंसा दिया। आलोक ने निशाना साधते हुए कहा कि ‘बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से खाओ’।

यह भी पढ़ें…  नौकरी के बदले जमीन के मामले मे 12 जुलाई को राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी सुनवाई,CBI की नई चाजशीट में तेजस्वी यादव का भी नाम हुआ शामिल

भाजपा नेता अजय आलोक ने लालू परिवार पर कसा तंज

अजय ने लालू यादव परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि “रेलवे में नौकरी के बदले पैसा आप लो, नौकरी आप दो, गरीबों के पैसे ले लो, एविडेंस मिल जाता है उसे कंपनी बना लो, 4 करोड़ के मकान को 4 लाख का बता दो। एविडेंस है। पूरा एक बुकलेट जेडीयू ने रिलीज किया था। बीजेपी ने नहीं किया था। रेलवे में नौकरी के बदले जमीन ललन सिंह ने दी थी मनमोहन सिंह को, जेडीयू से जाकर पूछें लालू यादव कि क्यों किए थे नीतीश, अब तो फंस गए।”  आलोक ने कहा कि भ्रष्टाचार की गारंटी इनकी है तो कार्रवाई की गारंटी नरेंद्र मोदी की है। आलोक ने आगे कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के सबसे बड़े संरक्षक हो चुके हैं। CCC यानी क्राइम, करप्शन और कम्युनलिज्म इन तीनों की गोद में बैठ के झूला झूल रहे हैं। क्रिमिनल्स के साथ हैं, कितने मंत्रिमंडल में क्रिमिनल ही ऊपर से नीचे तक हैं खुद जोड़ लीजिए। नीतीश कुमार के जीवन की किताब का लोकार्पण लालू यादव करते हैं। करप्शन की अद्भुत मिसाल हैं। एक घंटा उनका रहना बिहार को एक महीना पीछे ले जा रहा है।

About Post Author