दुल्हन ने स्टेज से दी फ्लाइंग किस… दुल्हन की माँ नशे में टल्ली होकर नाची.. हरकतें देखकर दूल्हे ने कर दिया शादी से इंकार

रिपोर्ट: रईस अल्वी

संभल, यूपी के संभल जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां दुल्हन और उसकी मां की अजीबोगरीब हरकतों के चलते दूल्हे ने शादी करने से इंकार कर दिया. आरोप हैं कि शादी की रस्मों के बीच दुल्हन की मां नशे में डीजे पर जम कर झूमी तो वहीं दुल्हन ने स्टेज पर लोगों को फ्लाइंग किस कर माहौल को शादी की जगह दोस्तों संग पिकनिक पार्टी जैसा बना डाला. दूल्हे ने जब सास और दुल्हन की काली करतूतें देखीं तो दूल्हे ने शादी होने से पहले ही शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया.

अक्सर आपने शादी के मौके पर दहेज की मांग को लेकर या फिर अन्य किसी वजह से रिश्ते टूटने की खबरों को देखा या फिर सुना होगा लेकिन शादी की रस्मों के दौरान दुल्हन और उसकी मां की अजीब हरकतों के चलते शादी टूटने के किस्से कम सुने होंगे. ताजा मामला संभल जिले के हयातनगर थाना इलाके के सरायतरीन मोहल्ले का है यहां के रहने वाले युवक की शादी जिले की युवती के साथ तय हुई थी. तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक दुल्हन पक्ष लड़की और रिश्तेदारों को लेकर सरायतरीन पहुंचा. शादी की सभी तैयारी पूरी थीं. इस दौरान दूल्हे पक्ष के लोग शादी की खुशियों में बेहद खुश थे. बारात नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे पर पहुंची. आरोप है कि द्वारचार की रस्म के दौरान दुल्हन की मां ठीक तरीके से थाली नहीं पकड़ पा रही थी. हालांकि दूल्हे पक्ष के लोगों ने इसे नजरअंदाज कर दिया और शादी की रस्मों को आगे बढ़ाना शुरू किया. इसी बीच दुल्हन की मां शादी समारोह में लगे डीजे पर पहुंच गई और डांस पार्टनर के साथ उसने बिंदास डांस किया. आरोप है कि दुल्हन की मां शराब के नशे में धुत थी.

सास के इस रूप को देखकर दूल्हा तथा बारातियों के होश उड़ गए. हद तो तब हो गई जब दुल्हन स्टेज पर पहुंची और लोगों से हाथ मिलाने लगी. आरोप है कि दुल्हन ने इस दौरान लोगों को फ्लाइंग किस भी किया… होने वाली सास और दुल्हन के इस रूप को देखकर दूल्हे का दिमाग चकरा गया और उसने शादी से इंकार कर दिया. दूल्हे के शादी से इंकार करने के फैसले से शादी समारोह में खलबली मच गई. हालांकि इस दौरान दूल्हे और उसके परिजनों को मनाने की लाख कोशिश की गई . मगर दूल्हा और उसके परिजनों ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया. दूल्हे के पिता का आरोप है कि उनके बेटे ने दुल्हन और उसकी मां की हरकतों को देखते हुए शादी से इंकार किया है. बहरहाल अब यह पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

About Post Author