भारतीय कंपनी Pebble ने लॉन्च किए… 40, 120 और 160 वॉट के तीन प्रीमियम साउंडबार

technology desk,  घरेलू कंपनी Pebble ने भारतीय बाजार में ऑडियो सेगमेंट में एंट्री की है। इससे पहले Pebble के स्मार्टवॉच हमें देखने को मिल रही थीं। Pebble ने एक साथ तीन साउंडबार लॉन्च किए हैं जिनमें 40 Watt Arena 4-2.0 Sound Bar, 120 Watt Arena 12-a 2.1 Sound Bar और 160 Watt Arena 16- a 2.1 साउंडबार शामिल हैं। इन साउंडबार के साथ सबवूफर भी है। Pebble के इन साउंडबार में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 है जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। ब्लूटूथ के अलावा कनेक्टिविटी के लिए USB, HDMI और AUX का सपोर्ट है। Pebble ने अपने इन साउंडबार को लेकर बेस्ट ऑडियो क्वालिटी का दावा किया है।

Pebble Arena 4 के फीचर्स
यह एक 40 वॉट का 2.0 साउंडबार है। इसके साथ स्लीक फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें पावरफुल बास दिया गया है। इसमें रिमोट कंट्रोलर और रिमोट इक्विलाइजर भी है। इसके बास को कस्टमाइज भी किया जा सकता है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है।

Pebble Arena 12
यह एक 2.1  साउंडबार है जिसमें सब-वूफर भी है। इसका ऑडियो आउटपुट 120 वॉट है। इसके साथ यूनिक स्लीक ग्लॉसी प्रीमियम डिजाइन मिलती है। इसमें LED डिस्प्ले है। इस साउंडबार में 5.25 इंच का सबवूफर है। इसके अलावा इसमें DSP चिपसेट और डिजिटल ऑडियो पावर एम्प्लीफायर है। इसमें एक्स्ट्रा बास भी मिलता है। इसमें न्यूज, मूवी, म्यूजिक, 3d सराउंड और लाइव मोड्स भी हैं। इस साउंडबार को 7,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Pebble Arena 16
इस सीरीज का यह सबसे प्रीमियम साउंडबार है। यह एक 2.1 चैनल साउंडबार है। इसमें भी डिजिटल एम्पलीफायर है और इसका ऑडियो आउटपुट 160 वॉट का है। इसके साथ भी प्रीमियम लुक मिलता है। इसमें नेविगेशन के लिए बटन भी मिलते हैं। इसके अलावा कंट्रोल के लिए वायरलेस रिमोट मिलता है। इसमें हेवी बास के साथ 3d सराउंड साउंड भी है। इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है।

About Post Author