पोन्नियिन सेलवन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर देख फैंस हुए बेहद खुश

BOLLYWOOD DESK :  हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बीते साल रिलीज हुई साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म’पोन्नियन सेल्वन-1′ ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. इसके बाद अब मेकर्स ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ (Ponniyin Selvan 2) की सौगात लेकर आ रहे हैं. इस बीच 29 मार्च यानी आज ‘पोन्नियन सेल्वन 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. साउथ के दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम की इस फिल्म को ट्रेलर को देखने को बाद यकीनन आप भी पीएस-2 (PS-2) के लिए एक्साइटेड हो जाएंगे.

फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ के ट्रेलर को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ‘पोन्नियिन सेलवन पार्ट 2’ में चोल साम्राज्य के गौरवशाली इतिहास की गाथा को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गया है। साथ ही इस फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर में एक-एक सीन को गढ़ने और उसे पर्दे पर जीवंत करने के लिए किस कदर मेहनत की गई है, वो ट्रेलर में साफ नजर आ रही है।

ट्रेलर के वीडियो में देखा जा सकता है कि शुरुआत में सिंहासन के नए उत्तराधिकारी की अनाउंसमेंट होती है और बताया जाता है कि अरुणमोड़ी को समुद्र लील गया और अब सिंहासन का अगला उत्तराधिकारी मधुरांकतन देव होगा। वहीं, इसके बाद सिंहासन और जमीन के बंटवारे के लिए जो फैसला लिया जाता है, वह भूचाल ला देता है। विक्रम यानी आदित्य करिकालन बदला लेने निकल पड़ते हैं।

साथ ही फिल्म के ट्रेलर में राजकुमारी नंदिनी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन तलवार चलाती हुई दिख रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस के चेहरे का तेज और अंदाज सबको हैरान कर रहा है। नंदिनी ने चोल साम्राज्य को खत्म करने का प्रण लिया था और दूसरे पार्ट में वह उसी प्रण को पूरा करने की कोशिश करती दिखेंगी।

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का ट्रेलर देख कर कोई हैरान और एक्साइटेड है। साथ ही अब सबको इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।ये फिल्म 28 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज होगी।

About Post Author