आगामी चुनाव को लेकर ‘आप’ की तैयारियां तेज, पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी आज उत्तराखण्ड दौरे पर

उत्तराखंड : आम आदमी पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश प्रभारी व पंजाब से विधायक बीरेंद्र गोयल व दिल्ली से विधायक एवं सह प्रभारी रोहित मेहरोलिया के उत्तराखण्ड आगमन पर आप पार्टी के देहरादून स्थित प्रदेश मुख्यालय प्रकाश विहार, धर्मपुर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां पार्टी के कार्यकर्ता व पार्टी के पदाधिकारी बड़ी संख्या में अपने प्रभारी के स्वागत में पहुँचे। कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश प्रभारी का स्वागत फूल-मालाओं व ढोल नगाड़ों से किया गया। इस मौके पर प्रदेश प्रभारी गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी है।

 

प्रदेश की समस्याओं को समझती है पार्टी 

कार्यक्रम में उन्होंने कहा, जिस प्रकार दिल्ली व पंजाब की जनता ने एक ईमानदार सरकार को चुना है अब वो दिन दूर नहीं जब उत्तराखण्ड में भी आप पार्टी की सरकार होगी। आगे कहा कि प्रदेश की मूल समस्याओं को एक ईमानदार सरकार ही दूर कर सकती है, आज प्रदेश में मूल सुविधाएं जैसे स्वास्थ्य, शिक्षा, बिजली, पानी, सड़क साथ ही युवाओं के रोजगार के मुद्दे पर प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है।

 

कम समय में बनी राष्ट्रीय पार्टी 

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में संगठन को और अधिक मजबूत किया जायेगा और प्रदेश की भाजपा सरकार की निरंकुश वादी नीतियों को जनता के सामने रखने काम आम आदमी पार्टी करेगी।

 

दो राज्यों में बनी पूर्ण बहुमत की सरकार

दिल्ली के विधायक व प्रदेश सह प्रभारी श्री रोहित मेहरोलिया ने कहा कि देश के इतिहास में ‘आप’ वो पार्टी है जिसने इतने अल्प समय में एक राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा प्राप्त किया। साथ ही कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ईमानदार और साफ छवि का ही जलवा है की दिल्ली के बाद पंजाब में भी हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार है।

 

गुजरात में भी पार्टी की पकड़

उन्होने आगे कहा कि गुजरात में भी पाँच सीट हासिल कर आप ने बीजेपी के गढ़ में दस्तक दे दी है। मेहरोलिया ने कहा की मुझ जैसे एक आम इंसान को पार्टी ने टिकट देकर विधायक बनाया ये केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है।

 

पार्टी में साफ छवि के लोगों को करेंगे शामिल 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में साफ छवि वाले बहुत से राजनीतिक लोग हमारे संपर्क में हैं और जल्द ही ऐसे लोगों को पार्टी में जोड़ा जायेगा और प्रदेश संगठन को मजबूत किया जायेगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ आरपी रतूड़ी, नरेश शर्मा, उमा सिसोदिया, दिगमोहन नेगी, राजेश बिष्ट, आजाद अली, रजिया बेग, प्रेम सिंह, मीडिया प्रभारी रविंद्र आनंद, कमलेश रमन, विपिन खन्ना, दर्शन डोभाल, राजू मौर्या, हेमा भंडारी, राधा सिंह आदि मौजूद रहे।

About Post Author