उत्तराखंड: उधम सिंह नगर में सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के चक्कर में युवक गया जेल

रिपोर्ट – जीवन सिंह नयाल

उत्तराखंड –  उधम सिंह नगर में एक युवक को अपने सोशल मीडिया पर ज्यादा व्यूज पाने की ललक ने युवक को सलाखों  के पीछे पहुंचा दिया है। जहाँ एक युवक को अपने सोशल मीडिया एकाउन्ट पर अवैध तमंचे से फयरिंग कर प्रदर्शन करना इतना भारी पड़ गया की जिसका खामियाजा जेल जा कर भुगतना पड़ा है। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश कर अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। साथ में पुलिस ने सन्देश दिया जो भी इस तरह की दहशत फैलाने की कोशिश करेगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार 

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर में जहाँ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बदमाश दिन दहाड़े फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहें हैं| जिसके बाद एसएसपी उधम सिंह नगर द्वारा उपद्रवियों, असामाजिक तत्वों व अवैध कार्यों में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्व चलाये गये| अभियान के क्रम में रुद्रपुर में सोशल मीडिया स्टेटस पर तमंचे के वायरल फोटो के आधार पर व मुखबिर की सूचना पर सूरज गाइन पुत्र जयदेव गाइन सुन्दरपुर, दिनेशपुर को एक तमंचा 315 बोर के साथ गिरफ़्तार किया गया है।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल 

एसपी सिटी मबोज कत्याल ने बताया कि उधम सिंह नगर पुलिस सोशल मीडिया की गहनता से निगरानी करती है, जिसको लेकर उन्हें दिनेशपुर थाना से एक युवक की अवैध तमंचे के साथ फायरिंग वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की थी| जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपी युवक ने इस वीडियो को वायरल करना मात्र सोशल मीडिया और ज्यादा व्यूज पाने के लिए किया गया गया है।

About Post Author