उत्तराखंड: सीएम धामी 226 करोड़ की विकास योजनाओं का किया लोकार्पण एवं शिलान्यास

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सिटी फॉरेस्ट देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए मसूरी-देहरादून विकास प्राधिकरण की लगभग  226 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

186 करोड़ के शिलान्यास एवं 40 करोड़ के लोकार्पण शामिल

बता दें कि शनिवार को सिटी फॉरेस्ट देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करते हुए सीएम धामी ने मसूरी – देहरादून विकास प्राधिकरण की लगभग 226 करोड़ की विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। जिसमें 186 करोड़ के शिलान्यास एवं 40 करोड़ के लोकार्पण शामिल हैं। मुख्यमंत्री द्वारा मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण की लोकार्पण एवं शिलान्यास की गई योजनाओं में मुख्य रुप से सिटी फॉरेस्ट परियोजना, हरबर्टपुर बस स्टैण्ड, आढत बाजार पुनर्विकास परियोजना, मसूरी मॉल रोड का फसाड एवं सौंदर्गीकरण का कार्य, इको पार्क मसूरी, मालदेवता क्षेत्र में वॉटरफॉल (जल प्रपात) का सौंदर्गीकरण का कार्य, गौरा देवी पार्क एवं कृत्रिम झील का सौंदर्गीकरण कार्य शामिल है।

जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई गई विभिन्न मांगों पर भी जल्द ही कार्य

सीएम धामी ने कहा कि मसूरी – देहरादून विकास प्राधिकरण की लगभग 226 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण यहां के विकास में मील का पत्थर साबित होंगी। इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों द्वारा उठाई गई विभिन्न मांगों पर भी जल्द ही कार्य किया जाएगा।

 

 

About Post Author