बिहार शराबकांड: सीएम नीतीश कुमार का बड़ा बयान, “जो नकली शराब पिएगा वह तो मरेगा ही” अब तक 39 लोगों की मौत

बिहार में जहरीली शराबकांड लगातार गरमाता जा रहा है। विपक्ष इस पर सरकार को घरने की कोशिश कर रही है। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बयान सामने आ रहा है। सीएम ने कहा कि जो नकली शराब पिएगा वह तो मरेगा ही, लोगों को खुद ही सचेत रहना होगा। नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों का क्या कर सकते हैं। कुछ लोग गलती करते ही हैं। जो शराब पियेगा वो मरेगा ही। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में शराब बंदी है ऐसे में नकली शराब मिलेगी। इसे पीकर लोगों की मौत हो गई।  वहीं जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या 39 हो चुकी है, जिससे हर तरफ हंगामा हो रहा है।

सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात

बता दें कि नीतीश कुमार ने कहा कि शराब बुरी आदत है। इसे नहीं पीना चाहिए। उन्होंने कहा, जब बिहार में शराबबंदी नहीं थी, तब भी लोग नकली शराब पीकर मर जाते थे। यहां तक कि अन्य राज्यों में भी ऐसी घटनाएं होती हैं। लोगों को सचेत रहना चाहिए।

दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्यवाही

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, ”मैंने अधिकारियों को कहा है कि गरीबों को न पकड़ें जो लोग इसका व्यवसाय कर रहे हैं उन्हें पकड़ें। उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई होगी। बता दें कि छपरा में जहरीली शराब पीने से पिछले दो दिनों में 38 लोगों की मौत हो गई है।

 

ये भी पढ़ें-बाराबंकी: संस्कृत आचार्य की काटी चोटी, राज्यमंत्री ने लिया संज्ञान, कहा- वह जांच कराकर करेंगे उचित कार्रवाई

About Post Author