बिहार के सीएम नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, ‘ 2025 में महागठबंधन को तेजस्वी यादव करेंगे लीड’

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया। नीतीश ने कहा कि 2025 में महागठबंधन को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लीड करेंगे। उन्होंनें कहा कि इन्हें ही महागठबंधन को आगे बढ़ना है। सीएम योगी ने विधायक दल की बैठक के दौरान सीएम ने यह जानकारी दी। विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले सीएम नीतीश कुमार ने यह बैठक की। मुख्यमंत्री के इस बयान से साफ हो गया है कि 2025 का विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। इस बैठक में महागठबंधन के सहयोगी सभी सात दलों ने हिस्सा लिया।

सीएम नीतीश पहले भी तेजस्वी के नाम का कर चुके हैं जिक्र

बता दें कि अक्सर सीएम नीतीश कुमार के तेजस्वी के को आगे बढ़ाने की बात कहते हुए सुना जाता है। नीतीश कुमार ने नालंदा के रहुई में डेंटल कॉलेज का उद्घाटन करने के दौरान भी तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाने की बात कही थी। नीतीश ने कहा था- हमारे तेजस्वी जी हैं जिनको हम बिल्कुल आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जितना करना था कर दिए। इनको अभी और आगे करना है।
बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही गाहे-बगाहे नीतीश कुमार डेप्यूटी सीएम तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाने की बात करते रहते हैं। मंगलवार को विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन की बैठक में नीतीश कुमार ने तेजस्वी की ओर इशारा किया और कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी को आगे करना है। नीतीश कुमार ने साफ कहा कि विधानसभा का चुनाव डेप्यूटी सीएम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

ये भी पढ़ें-Nikay Chunav: UP नगर निकाय चुनाव की अधिसूचना पर लगी रोक जारी, फैसले से पहले कल हाईकोर्ट जानेगा सरकार का पक्ष