‘कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह’ ! प्रेमिका के दूल्हे को धमकी भरा ख़त हो रहा है वायरल

करिश्मा मेरी है:’ यार डिफॉल्टर

प्रेमी का ख़त बेहद ही चर्चे में आया जब इसकी पहुंच सोशल मीडिया पर हुई, इस ख़त का खौफ़ कुछ इस तरह रहा की दूल्हे राजा को पुलिस की सहायता लेनी पड़ गई।
मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है। यहां एक लड़का जो बहुत जल्द ही दूल्हा बनने जा रहा था उसके घर की दीवार और उसके महुल्ले में ये धमकी भरा ख़त चिपका मिला। ख़त में लिखा है –
“कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है। बारात लेकर मत आना, नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो… वही बारात में आए। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी। यार डिफॉल्टर।”


बताया जा रहा है घटना 27-28 जनवरी रात की है जब ये ख़त दूल्हे के घर की दीवार पर चपकाया और पेट्रोल बम फेका इतना ही नहीं अवैध कट्टे से तीन राउंड फायरिंग भी की जिस से घर के लोगों की आंख खुली और बाहर आ कर देखा तो ये धमकी भरा ख़त चिपका मिला। जिसमे फिल्मी अंदाज में दूल्हे को धमकी दी जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ सिंभावली थाने में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। दूल्हे की बारात गढ़मुक्तेश्वर तहसील क्षेत्र में 18 फरवरी को जानी है। लेकिन अभी तक अपराधियों का कोई सुराख नहीं मिला है। दूल्हे के परिजन शादी को ले कर डरे हुए है।

 

About Post Author