हिमाचल प्रदेश: मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह जाख देवता मंदिर के अभिषेक में हुए शामिल, चुनाव में सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

हिमाचल प्रदेश-  हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने शिमला जिले के रामपुर के पास रचोली में नवनिर्मित जाख देवता मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया। रामपुर के विधायक और सातवें वित्त आयोग के अध्यक्ष नंदलाल के साथ सिंह ने आगामी लोकसभा चुनाव में सफलता के लिए ईश्वरीय आशीर्वाद मांगा।

कार्यक्रम की शुरुआत शंख ध्वनि सहित पारंपरिक अनुष्ठानों के साथ हुई। रचोली देवता मंदिर में प्रतिष्ठा समारोह में विस्तृत अनुष्ठान शामिल थे, जिसमें दूर-दराज के क्षेत्रों से 13 देवता समय-सम्मानित रीति-रिवाजों के अनुसार नए मंदिर को पवित्र करने के लिए एकत्रित हुए थे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस निर्वाचन क्षेत्र का हर व्यक्ति धन्य है और भविष्य में क्षेत्र के विकास और समृद्धि का गवाह बनेगा। हमारे ऊपर राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की जिम्मेदारी है। विक्रमादित्य सिंह चुनावी जीत के लिए आशीर्वाद लेने के लिए सराहन में मां भीमा काली मंदिर भी गए।

हिमाचल की मंडी सीट पर करीबी मुकाबले की तैयारी है क्योंकि विक्रमादित्य सिंह अभिनेता और भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ मैदान में हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि हमें आज मां भीमा काली से आशीर्वाद मिला क्योंकि मैं चुनावी मैदान में उतरने वाला हूं। सभी कार्यों की पूर्ति सुनिश्चित करने के लिए सभी देवी-देवताओं से आशीर्वाद लेना आवश्यक है। मुझे आशा है कि इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रत्येक व्यक्ति आशीर्वाद प्राप्त करेगा और इसका गवाह बनेगा।” भविष्य में क्षेत्र के विकास और समृद्धि को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की जिम्मेदारी हमारी है।

ये भी पढ़ें-   आईपीएल 2024: हाई स्कोरिंग मैच में हैदराबाद ने बेंगलुरू को 25 रनों से हराया, बने कई रिकॉर्ड

About Post Author