सुरेश रैना ने शुरू की एक रेस्तरां श्रृंखला… संजय दत्त ने अपना व्हिस्की ब्रांड किया शुरू

Entertainment Desk, भारतीय मशहूर हस्तियाँ रेस्तरां के क्षेत्र में प्रवेश करके और अपने पेय ब्रांड लॉन्च कर रहे हैं। खाने और पीने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सुरेश रैना = और संजय दत्त Food and Beverages क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं।

सुरेश रैना ने एम्स्टर्डम में ‘रैना इंडियन रेस्तरां’ नाम से एक नया कलिनरी वेंचर खोला है। उनका लक्ष्य इस रेस्तरां के माध्यम से सर्वोत्तम भारतीय व्यंजन लाना है। रेस्तरां फूड़और क्रिकेट लवर्स के लिए एक मनोरम स्थान है क्योंकि इस रेस्तरां की दीवारें क्रिकेट और कलिनरी कला से सजी हैं। रैना इंडियन रेस्तरां का लक्ष्य वास्तव में एक उल्लेखनीय भोजन अनुभव प्रदान करना है, जहां संरक्षक कुशल शेफ द्वारा तैयार किए गए प्रामाणिक भारतीय व्यंजनों के स्वाद का आनंद ले सकते हैं। रेस्तरां का मेनू गर्व से भारत के उत्तरी क्षेत्रों से दक्षिण तक और पूर्व से पश्चिम तक फैली विविध कलिनरी ट्रडिशन्स से प्रेरित व्यंजनों की एक आनंददायक श्रृंखला प्रस्तुत करता है।

अपने नवीनतम उद्यम पर टिप्पणी करते हुए, रैना ने कहा, “मुझे एम्स्टर्डम में भारत के स्वाद लाने में खुशी हो रही है। भोजन हमेशा से मेरे जीवन का एक अभिन्न अंग रहा है, और मैं एक ऐसा भोजन अनुभव बनाना चाहता था जिसमें भारतीय व्यंजनों का सार समाहित हो। मुझे उम्मीद है कि रैना एक ऐसी जगह बन जाएगी जहां लोग न केवल भोजन का आनंद ले सकते हैं, बल्कि इसके आसपास की संस्कृति और परंपराओं का भी आनंद ले सकते हैं।

 

इस दौरान संजय दत्त एकेए संजू बाबा ने अल्कोहल और बेवरेजेज स्टार्टअप, Cartel &Bros में निवेश करके और ग्लेनवॉक नामक स्कॉच व्हिस्की पेश करके हमारे ग्लास में स्कॉटलैंड का उत्कृष्ट अनुभव लाया है।

About Glenwalk: ग्लेनवॉक अपने ओकी तीखेपन के माध्यम से आसानी से कारेमेल जैसी मिठास बुनता है और स्वादों की एक शानदार टेपेस्ट्री बनाता है। इसका समृद्ध रंग और तीव्र स्वाद ऐसा प्रतीत होगा जैसे आपकी स्वाद कलिकाओं पर तरल सोना नाच रहा है। रेशम से भी अधिक चिकनी बनावट के साथ, यह आपकी इंद्रियों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है। उत्पाद को अत्यंत सावधानी से डिज़ाइन किया गया है, इसकी कीमत इस प्रकार निर्धारित की गई है कि यह अधिकांश लोगों के लिए सुलभ हो।

यह कदम वर्तमान समय के कारण विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि भारत तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक में अल्कोहल सेल्स में उभर के दिखाई दे रहा है। मात्रा के मामले में भारत ब्रिटेन के लिए सबसे बड़ा स्कॉच व्हिस्की बाजार बनने के लिए फ्रांस से आगे निकल गया है। ब्रांड ने उचित मूल्य बिंदु निर्धारित करने के लिए भारतीय व्हिस्की बाजार का गहन अध्ययन किया, अंततः 1,550 रुपये पर समझौता किया।

Cartel & Bros के प्रतिनिधि जितिन एस मेरानी ने कहा है कि कंपनी ने ‘द ग्लेनवॉक’ के उत्पादन और बॉटलिंग को संभालने के लिए स्कॉटलैंड में स्थित एक डिस्टिलरी को नियुक्त किया है।इसके अतिरिक्त, उनकी इस साल के अंत तक सिंगल-ग्रेन व्हिस्की और ग्लेनवॉक का एक संस्करण पेश करने की योजना है जिसे छह अलग-अलग पीपों में रखा गया है। नवंबर में, Cartel & Bros, Rodchenko नाम से एक वोदका ब्रांड भी लॉन्च करेगा।

About Post Author