कांस फिल्म फेस्टिवल में अदिति राव हैदरी ने किया डेब्यू अपने सिंड्रेला लुक से जीता फैंस का दिल

KNEWS DESK   बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इस साल हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनीं और अपने बेहतरीन लुक्स से लाखों फैन्स का दिल जीत लिया है. हर जगह अदिति के लुक्स और ड्रेस के चर्चे हैं. अदिति का ब्लू गाउन में कान्स लुक काफी पसंद किया गया था.  इसके दूसरे दिन ही अब वो माइकल सिन्को के यलो स्ट्रैपलेस गाउन में कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचीं थीं. .

कांस में पहले दिन से ही पसंद किया गया अदिति का लुक

अदिति ने पहले दिन से ही लोगों का दिल जीत लिया था. वो कांस फेस्टिवल के पहले दिन ब्लू गाउन में नज़र आयीं. इसके साथ एक्ट्रेस ने वाइट सैंडल्स वियर किए थे. एक्ट्रेस ने बहुत ही सिंपल मेकअप किया था, जिसमें वो क्लासी लग रही थीं.फैन्स के साथ बॉलीवुड के तमाम एक्टर और एक्ट्रेस उनके लुक की तारीफ़ कर रहे थे.

अदिति का सिंड्रेला लुक 

अदिति दूसरे दिन अपने लुक और स्टाइल की वजह से एक बार फिर सुर्ख़ियों में नजर आयीं. अब वो माइकल सिन्को के यलो स्ट्रैपलेस गाउन में कान्स के रेड कार्पेट पर पहुंचीं.  इस आउटफिट में वो एक सिंड्रेला डॉल की तरह लग रही थीं.उन्होंने लेयर्ड गाउन को मैचिंग गोल्ड ईयररिंग्स और एक रिंग के साथ वियर किया था. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा और मेकअप को भी सिंपल किया. एक्ट्रेस ने  इसकी कुछ क्लोजअप पिक्चर इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इन फुल ब्लूम.

इंस्टा यूजर्स ने अदिति के लुक की तारीफ़    

कांस में अदिति का ये रूप देखकर फैन्स उनके  लिए तारीफों के पुल बांधने लगे. लोगों ने कमेंट्स करके उनकी तारीफ की .एक फैन ने लिखा, ‘जितने भी सेलेब्स कान्स में पहुंचे उनसे बेहतरी लुक अदिति का है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘वाह बहुत सुंदर लगती हैं. मुझे ये ड्रेस काफी पसंद आई, कांस का रेड कार्पेट आउटफिट ऐसा होना चाहिए|

About Post Author