पत्नी की हत्या के मामले में फरार चल रहे युवक ने  फांसी लगाकर की आत्महत्या

रिपोर्ट प्रशांत सोनी

कासगंज:पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे युवक ने अपने हाथ की नस को फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के गांव गढका का है,जहां अपनी पत्नी की हत्या के मामले में फरार चल रहे युवक ने आत्महत्या कर ली थी.बताया जाता है कि गांव का रहने अजीज की शादी सात वर्ष पूर्व निशा के साथ हुई थी, अजीज के एक पुत्र व एक पुत्री है अजीज अपने परिवार के साथ बीते 6 वर्ष से गाजियाबाद के लोनी में रहकर कांच का काम करता था। पुलिस के अनुसार अजीज एक सप्ताह पूर्व गाजियाबाद के लोनी में अपनी पत्नी निशा की गला रेत कर हत्या कर अपने बच्चों को लेकर फरार हो गया था, इस मामले में गाजियाबाद पुलिस व एसओजी टीम फरार अजीज की तलाश में उसके रिस्तेदारों व अन्य जगहों पर लगातार दबिश दे रही थी.

गाजियाबाद में अपनी पत्नी की हत्या कर हुआ था फरार

पुलिस के अनुसार अजीज एक सप्ताह पूर्व गाजियाबाद के लोनी में अपनी पत्नी निशा की गला रेत कर हत्या कर अपने बच्चों को लेकर फरार हो गया था, इस मामले में गाजियाबाद पुलिस व एसओजी टीम फरार अजीज की तलाश में उसके रिस्तेदारों व अन्य जगहों पर लगातार दबिश दे रही थी.

एएसपी का कहना है

एएसपी के अनुसार अजीज छिपता छुपाता बीती देर रात्रि गांव गढका पहुंचा और पुलिस के डर से घर में बंद होकर अपने हाथों की नसें काट कर फंदे पर झूल गया, सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने बंद घर में कुछ हलचल सुनी तो शव को फंदे पर झूलता देख पुलिस को सूचना दी , मौके पर पहुंची पुलिस ने मुख्य गेट तोडकर शव को फंदे से उतारा, साथ ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाये वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामाभर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया.

About Post Author