रणवीर सिंह ब्रांड वैल्यू के मामले में बने नंबर 1, पांच साल से टॉप पर विराट कोहली को छोड़ा पीछे

KNEWS DESK : बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ब्रांड वैल्यू के मामले में रणवीर ने क्रिकेटर विराट कोहली को पीछे छोड़ दिया है.

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रणवीर सिंह किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम काफी जाना जाता है. अब खबर आ रही है कि रणवीर सिंह भारत सबसे अमीर सेलिब्रेटी बन गए हैं. ब्रांड वैल्यू के मामले में रणवीर ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पीछे छोड़ दिया है.

 

क्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह अब भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी बन गए हैं। क्रोल की सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट 2022 में रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू 181.7 मिलियन डॉलर बताई गई है। जबकि विराट कोहली की ब्रांड वैल्यू 176.09 मिलियन डॉलर है। इस हिसाब से रणवीर सिंह ने विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए नंबर 1 की गद्दी हासिल की। इस तरह से विराट कोहली नंबर 2 पर खिसक गए हैं। बता दें कि विराट कोहली बीते पांच साल से ब्रांड वैल्यू के मामले में टॉप पर बने हुए थे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि साल 2021 के मुताबिक रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू में 29.1 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है।

बीते साल के अंत में रिलीज हुई रणवीर सिंह  स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद फैंस रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. रणवीर की ये फिल्म आने वाली 28 जुलाई 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट लीड रोल में मौजूद हैं.

About Post Author