बिहार : बेगुसराय में मणिपुर जैसी हुई यौन हिंसा की घटना, मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार

KNEWS DESK… बिहार के बेगुसराय में भी मणिपुर यौन हिंसा जैसी घटनाएं देखने को मिली हैं. बिहार में एक दलित नाबालिग को निर्वस्त्र कर पीटा गया, इस दौरान लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन दरिंदों ने एक न सुनी. घटना से आसपास के गांवों में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने पीड़िता के बयान पर वायरल वीडियो में दिख रहे चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची से रेप की घटना को अंजाम देने वाले गायक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल आपको बता दें कि मणिपुर में यौन हिंसा की घटना के बाद पश्चिम बंगाल से भी एक ऐसी घटना देखने को मिली थी जहां पर TMC के कार्यकर्ताओं के द्वारा एक महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने की घटना सामने आई थी। जिसके बाद अब बिहार के बेगुसराय से भी एक यौन हिंसा की घटना सामने आई है। जिसको लेकर राजनीति गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई हैं। हांलकि इस घटना के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  जिला पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले के मुख्य आरोपी किशनदेव चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना में चार लोगों का नाम दर्ज कराया गया है। लड़की की तहरीर पर रेप, पॉक्सो एक्ट, एससी-एसटी, मारपीट और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं, एसपी योगेंद्र ने कहा कि बाकी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें… मणिपुर के बाद पश्चिम बंगाल में भी दिखी हैवानियत, TMC के कार्यकर्ताओं ने महिला प्रत्याशी को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया

पीड़िता ने पुलिस में मामला करवाया दर्ज

जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार की देर शाम बेगुसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल गांव से एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें एक सिंगर और एक नाबालिग लड़की को आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद सिंगर और एक नाबालिग लड़की की लोगों ने जमकर पिटाई की। लड़की गिड़गिड़ाती रही लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। लोगों ने युवती के सारे कपड़े फाड़कर अभद्रता की। पीड़िता ने घटना की जानकारी महिला थानाध्यक्ष को दी। पीड़िता ने बताया कि गायक किशुन देव चौरसिया ने उसे किसी बहाने से घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान गांव के तीन अन्य लोग वहां पहुंचे और उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने बताया कि वीडियो में दिख रहे सभी लोगों की पहचान कर ली गई है।

यह भी पढ़ें… मणिपुर हिंसा: यौन उत्पीड़ित महिला के पति ने मीडिया में कही बड़ी बात, “कारगिल युद्ध में देश बचाया लेकिन हिंसा में पत्नी को नहीं बचा पाया..”

About Post Author