अफगानिस्तान से हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर भड़के वसीम अकरम, कहा- “हमारे खिलाड़ी रोज 8-8 किलो निहारी खाते हैं”

KNEWS DESK- वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम काफी बुरा प्रदर्शन कर रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम अफगानिस्तान से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों से भी हार चुकी है। ऐसे में पाकिस्तानी टीम की आलोचना अब खुद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज भी करने लगे हैं। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने वर्ल्ड कप खेलने गई पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना की है।

“हमारे खिलाड़ी रोज 8-8 किलो निहारी खाते हैं”

अफगानिस्तान से मिली हार की चर्चा करते हुए वसीम अकरम ने बाबर आज़म की कप्तानी में वर्ल्ड कप खेलने गई टीम के सभी खिलाड़ियों पर नाराज़गी जताई। उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि, “हम 3 हफ्ते से शो पर चीख-चीख कह रहे हैं कि पिछले 2 साल में इनका फिटनेस टेस्ट नहीं हुआ। अब मैं लड़कों के अलग-अलग नाम लूं। इनके इतने-इतने मुंह हुए हैं। ऐसा लगता है कि ये 8-8 किलो कड़ाई खाते हैं। निहारी खाते हैं। इनका कोई टेस्ट भी तो होना चाहिए। ये लोग प्रोफेशनली खेल रहे हैं, उसके लिए आपको पैसे मिल रहे हैं। आप अपने देश को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। फील्डिंग आपके फिटनेस पर डिपेंड करती है, और हम वहीं लैक कर रहे हैं।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम पिछले कई दशकों से खराब फील्डिंग के लिए जानी जाती रही है, लेकिन उनके गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते थे, जिसकी वजह से खराब फील्डिंग भी छुप जाती थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की गेंदबाजी अच्छी नहीं है, और ना ही बल्लेबाज निरंतरा से अच्छा प्रदर्शन कर पा रहे हैं, इस कारण उनकी खराब फील्डिंग और भी ज्यादा खराब लग रही है, जिसका खामियाजा उन्हें अफगानिस्तान से वनडे फॉर्मेट में पहली बार हारकर चुकाना पड़ा।

ये भी पढ़ें-   Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र को लेकर हो रही हैं बुरी तरह ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘अगले 5 साल तक 48 की ही रहना है’

About Post Author