बाबर आजम पर लगाओ लगाम, कोहली- रोहित को बल्ले से दिखाना होगा दम

KNEWS DESK- एशिया कप की शुरूआत 30 अगस्त से हो चुकी है। आपको बता दें कि आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। फैंस को भारतीय टीम से पूरी उम्मीदे हैं।

ODI Records Know Virat Kohli And Rohit Sharma ODI Records Both Have Many Unique Stats Team India BCCI | ODI Records: वनडे क्रिकेट में Virat Kohli और Rohit Sharma के रिकॉर्ड शानदार,

शानदार फॉर्म में कप्तान बाबर आजम

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं इसकी अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने एशिया कप के पहले मैच में नेपाल के खिलाफ 151 रन बनाए। आपको बता दें कि बाबर ने साल 2023 में 12 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 57.41 के एवरेज से 689 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 6 अर्धशतक निकले। इतना ही नहीं बाबर ने अफगानिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों के लिए बाबर को जल्दी आउट करना अहम हो जाता है।

बदली टीम इंडिया

2019 के बाद अब टीम इंडिया पूरी तरह बदली हुई नज़र आएगी. रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग का जिम्मा शुभमन गिल के हाथों में है। मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन होंगे। स्पिन का जिम्मा कुलदीप के पास रहेगा। वहीं तेज गेंदबाजी में बुमराह का साथ देने के लिए शमी के अलावा सिराज भी मौजूद हैं।

कोहली- रोहित को बल्ले से दिखाना होगा दम

पाकिस्तान टीम के मूड को देखते हुए भारतीय टीम को शानदार परफॉर्म करना होगा। खासतौर पर कोहली और रोहित को बल्ले से दम दिखाना होगा क्योंकि ये दो अनुभवी बल्लेबाज पड़ोसी मुल्क की टीम के विरुद्ध बड़ा स्कोर करने में कामयाब होते हैं तो भारत की जीत के चांस बढ़ जाएंगे। कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में पाकिस्तान के खिलाफ 7 मैचों में 73.40 के एवरेज से 367 रन बनाए हैं। वहीं विराट पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के वनडे फॉर्मेट में 3 मैच खेलकर 206 रन बना चुके हैं. इसमें एक पारी 2012 एशिया कप के दौरान की है, जिसमें विराट ने 183 रन बनाकर 330 रनों के लक्ष्य को बौना साबित कर दिया था।

About Post Author