यूपी: डॉक्टर पत्नी ने डॉक्टर पति के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, नकली दवाओं के धंधे का लगाया आरोप

KNEWS DESK- यूपी की राजधानी लखनऊ के एक निजी अस्पताल से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां डॉक्टर पत्नी ने अपने डॉक्टर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित शेखर हॉस्पिटल की डायरेक्टर डॉ. ऋचा मिश्रा ने अपने डॉक्टर पति ए.के. सचान समेत राकेश वर्मा, वरुण श्रीवास्तव, राजेश राय और दो अन्य पर नकली दवाओं का धंधा करने का गंभीर आरोप लगाया है फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है लेकिन पुलिस का कहना है कि पहली नजर में नकली दवाओं के धंधे के आरोप में कोई सच्चाई नहीं है।

पत्नी ऋचा मिश्रा ने शिकायत में कहा कि ये लोग नकली दवाओं का धंधा करते हैं। जब मैं मना करती हूं तो मुझे मारने की धमकी देते हैं। ऋचा ने बताया कि वो शेखर हॉस्पिटल की डायरेक्टर हैं। हॉस्पिटल के निदेशकों की सूची में उनका नाम है। इतना ही नहीं हॉस्पिटल का सीएमओ रजिट्रेशन भी उनके नाम ही हुआ है इसलिए उनका हॉस्पिटल जाना जरूरी है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपनी सुरक्षा के लिए ये एफआईआर लिखाई है। इसके अलावा ऋचा मिश्रा ने अपने पति ए.के. सचान समेत कई लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसके बाद पुलिस ने डॉ. एके सचान, राकेश वर्मा, वरुण श्रीवास्तव, राजेश राय के साथ दो और लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गाजीपुर थाना प्रभारी ने कहा कि मारपीट की एफआईआर दर्ज हुई है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये दोनों पति- पत्नी हैं ये अभी कन्फर्म नहीं है। नकली दवा बेचने का आरोप भी गलत है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों लोग अस्पताल पर मालिकानी हक का दावा कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले पर जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें-  शादी के बाद बहनों संग वेकेशन पर निकलीं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने शेयर की प्यारी तस्वीरें

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.