गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल के कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में किया रोड शो, अमृता रॉय के समर्थन में किया प्रचार

KNEWS DESK-  केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने सोमवार यानी आज पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। अमित शाह ने इलाके के बेलडांगा मोड़ से दोपहर करीब 12:30 बजे जुलूस शुरू किया। इस दौरान राज्य के कई भाजपा नेताओं के अलावा, शाह को एक सजे हुए वाहन के ऊपर खड़े देखा गया, जो धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा था और उन्होंने सड़क के दोनों ओर जमा भीड़ की ओर हाथ हिलाया।

स्थानीय लोग सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध होकर जुलूस देखते रहे। सैकड़ों लोगों को भाजपा के झंडे लहराते और ‘जय श्री राम’, ‘नरेंद्र मोदी जिंदाबाद’ और ‘भाजपा जिंदाबाद’ जैसे नारे लगाते देखा गया।

2019 में भाजपा इस निर्वाचन क्षेत्र में दूसरे स्थान पर रही और टीएमसी की महुआ मोइत्रा ने सीट जीती, जिन्हें पिछले साल कथित कैश-फॉर-क्वेरी घोटाले में लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था। टीएमसी ने उन्हें इस सीट से दोबारा उम्मीदवार बनाया है। भाजपा ने कृष्णानगर शाही परिवार की राजमाता अमृता रॉय को मैदान में उतारा, जिनकी उम्मीदवारी ने चुनावी मैदान में राजघराने का तड़का लगा दिया है। रोड शो के दौरान रॉय को भीड़ का हाथ हिलाते देखा गया।

बता दें कि इस सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-   अंडे से बनी ड्रेस पहने नजर आईं उर्फी जावेद, एक्ट्रेस के लुक से नजरें हटाना हुआ मुश्किल, देखें वीडियो

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.