INDIA गठबंधन के नेता पाकिस्तान की भावनाओं को दोहरा रहे हैं, भाजपा के सुधांशु त्रिवेदी ने फारूक अब्दुल्ला पर बोला हमला

KNEWS DESK- बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि फारूक अब्दुल्ला जैसे भारतीय गुट के नेता लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जिससे पाकिस्तान को फायदा हो। उनका यह बयान अब्दुल्ला के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पीओके को भारत का हिस्सा बनने के बयान पर पलटवार करने के बाद आया है। जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने (पाकिस्तान) भी चूड़ियां नहीं पहनी हैं। उनके पास परमाणु बम हैं और दुर्भाग्य से वह परमाणु बम हम पर गिरेगा।

बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पहले, पाकिस्तान के केवल कुछ चरमपंथी नेता ही परमाणु बम रखने के बारे में ऐसे दावे करते थे। आज, आईएनडीआई गठबंधन के एक प्रमुख नेता फारूक अब्दुल्ला ने भी वही भावना व्यक्त की है।

बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने अन्य उदाहरणों की ओर भी इशारा किया। पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार को जाना चाहिए। उन्होंने नेहरू को एक महान समाजवादी कहा। कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने 26/11 के लिए पाकिस्तान को नैतिक रूप से कवर फायर दिया (यह कहते हुए कि हेमंत करकरे को आरएसएस से जुड़े पुलिसकर्मी ने मारा था, कसाब ने नहीं) .. पुंछ पर पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का बयान पाकिस्तान की करतूतों को छुपाता है। शशि थरूर ने एक बांग्लादेशी दैनिक में एक लेख लिखा। उन्होंने लिखा कि मोदी को जाना होगा और वह कश्मीर को भारतीय प्रशासित कश्मीर कहते हैं पाकिस्तान द्वारा।

उन्होंने आगे कहा कि जैसा कि पीएम ने कहा कि INDIA गठबंधन के घोषणापत्र पर मुस्लिम लीग की छाप है और INDIA गठबंधन के नेताओं पर पाकिस्तान की छाप है। मैं राहुल गांधी और INDIA गठबंधन से पूछना चाहता हूं कि आप किस साजिश का हिस्सा हैं और उसमें शामिल हैं।” आप किसके हाथों में खेल रहे हैं… मुझे यकीन है कि वे कोई जवाब नहीं दे सकते।

ये भी पढ़ें-   गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल के कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में किया रोड शो, अमृता रॉय के समर्थन में किया प्रचार

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.