विपक्ष के पास न कोई मुद्दा न कोई नीति, जनता में विपक्ष के प्रति आक्रोश है- अनुप्रिया पटेल

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – यूपी के कौशाम्बी लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी व सांसद विनोद सोनकर के समर्थन में  कल्याणपुर में एक जनसभा को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने शनिवार संबोधित किया। उन्होंने विपक्ष पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि एनडीए गठबंधन 400 पार के लक्ष्य की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। विपक्ष के पास न कोई मुद्दा न कोई नीति है। विपक्ष के साथी दलों की राज्यों में चल रही सरकार के प्रति जनता के मन मे आक्रोश है। जिसका नतीजा है कि तीसरी बार एनडीए गठबंधन की देश में सरकार बनने जा रही है।

भाजपा के प्रत्याशी सामान्य नहीं रिकॉर्ड मत से जीतने की और बढ़ रहें 

आपको बता दें कि सिराथू तहसील के कल्यानपुर के महुआ बाग में भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने जनसभा की। चुनावी जनसभा को संबोधित कर अनुप्रिया पटेल ने कहा एनडीए गठबंधन 400 पार के लक्ष्य की और तेजी से बढ़ रहा है। देश में भाजपा के प्रत्याशी सामान्य नहीं रिकॉर्ड मत से जीतने की और बढ़ रहे हैं। यह मोदी जी के कार्यों को जन विश्वास का प्रमाण है।

Anupriya Patel Said: It Is Neither An Issue Nor A Policy Of The Opposition - Amar Ujala Hindi News Live - अनुप्रिया पटेल ने कहा :विपक्ष के मुद्दा है न ही नीति,जनता के मन में आज उनके प्रति आक्रोश

उन्होंने कहा विपक्ष पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि उनके पास ना कोई मुद्दा है ना कोई नीति। इतनी बार सत्ता में रहने के का अवसर मिला। इंडी गठबंधन में जितने भी साथी दल शामिल हैं उन्होंने राज्यों में सरकार चलाई, देश में सरकार चलाई लेकिन जनता के मन में आज उनके प्रति आक्रोश है। इसी आक्रोश का नतीजा है कि तीसरी बार एनडीए सरकार बनाने जा रहा है।

विपक्ष के पास न मुद्दा है, न ही नीति : अनुप्रिया पटेल - Anugaminiजनता से की वोट की अपील

केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल लोकसभा कौशाम्बी में दो स्थानों पर जनसभा करने पहुंची | पहली जनसभा उन्होंने सिराथू के कल्याणपुर में की, जबकि उनकी दूसरी जनसभा उन्होंने प्रतापगढ़ बाबागंज विधानसभा के मानिकपुर में की।चुनावी जनसभा के दौरान अपना दल एस की मुखिया ने केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी सरकार की विकास नीतियों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को याद दिलाकर जनता से वोट की अपील की।

About Post Author