बांग्लादेश के खिलाफ भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव, 15 सितंबर को होना है मुकाबला

KNEWS DESK- 15 सितंबर को भारत का बांग्लादेश के साथ मुकाबला होना है और इससे पहले भारत की प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव किया जा सकता है। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइनल में शानदार एंट्री पाई है।

Ind vs Ban Live Streaming: भारत-बांग्लादेश के बीच मैच का प्रसारण कहां होगा,  कैसे उठाएं लाइव स्ट्रीमिंग का मजा? - india vs bangladesh 1st odi when and  where to watch live streaming

भारतीय प्लेइंग इलेवन में बदलाव

15 सितंबर यानि शुक्रवार को बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम को मैच खेलना है। भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद है। बॉलिंग कोच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए इस बारे में बात की।  उन्होंने कहा कि टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है इसलिए कल के मैच में (बांग्लादेश के खिलाफ) टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की संभावना है। उन्होंने ये भी कहा कि आखिरी फैसला कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत के बाद ही लिया जाएगा।

शमी को टीम में किया जा सकता है शामिल

सबसे पहले टीम की बॉलिंग यूनिट में बदलाव देखने को मिल सकता है। फाइनल के लिहाज से जसप्रीत बुमराह या मोहम्मद सिराज में से किसी को रेस्ट दिया जा सकता है और उनकी जगह शमी को टीम में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल भी फाइनल से पहले रेस्ट दिया जा सकता है। राहुल एशिया कप में इंजरी के बाद लौटे हैं और वे लगातार दो मैच खेल चुके हैं और दोनों में ही उन्होंने विकेटकीपिंग भी की। पहले मैच में राहुल ने लंबी पारी खेलते हुए नाबाद शतक जड़ा था। ऐसे में उनको रेस्ट दिया जाना लगभग तय है। राहुल की जगह ईशान किशन विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाल सकेंगे। वहीं बतौर बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव को मौका मिल सकता है।

About Post Author