आदिवासियों का सम्मान नहीं करती कांग्रेस- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

KNEWS DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर में यात्राएं कर रहे हैं, रैलियां कर रहे हैं और विपक्ष की आलोचना कर रहे हैं। पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल में बैक टू बैक रैलियां कीं। राज्य में लोकसभा की 42 सीट हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य में सत्ताधारी टीएमसी और कांग्रेस की आलोचना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में हिंदुओं के साथ क्या हो रहा है? ऐसा लग रहा है यहां हिंदुओं को बंगाल में, टीएमसी की सरकार में यहां दोयम दर्जे का नागरिक बनाकर रख दिया है। कांग्रेस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण देने की साजिश कर रही है। ये एससी, एसटी, ओबीसी का आरक्षण उनसे छिन कर अपने खास वोट बैंक जिहादी वोट जहां से मिलने वाला है, उनको देने के लिए संविधान बदलना चाहते हैं।

उन्होंने रायबरेली से चुनाव लड़ने के राहुल गांधी के फैसले का भी जिक्र किया। साथ ही कहा कि मैंने पहले ही बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही वायनाड में मतदान समाप्त होगा, वो तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे और अब दूसरी सीट पर भी उनके सारे चेले-चपाटे कह रहे थे अमेठी आएंगे, अमेठी आएंगे लेकिन अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में खोज रहे हैं रास्ता।

इसके बाद पीएम मोदी बोलपुर गए। वहां उन्होंने टीएमसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि टीएमसी ने बंगाल के युवाओं को खून के आंसू रोने पर मजबूर कर दिया है। आप मुझे बताइए इनको सजा मिलनी चाहिए कि नहीं? सब के सब बताइए सजा मिलनी चाहिए कि नहीं? कौन सजा दिलवा सकता है? इनको कौन सजा दिलवा सकता है? मोदी तब दिलवा सकता है जब आपके सबके वोट मुझे मिलेंगे, तब मुझे ताकत मिलेगी। बंगाल में टीएसमी भीडतंत्र चला रही है, गणतंत्र की उसने कब्र खोद दी है। आए दिन कोर्ट को छोटी-छोटी बातों के लिए फटकार लगानी पड़ती है। देश को लोकतंत्र और संविधान के विरुद्ध चलने वाले ऐसे कारनामों पर लगाम लगानी चाहिए।

झारखंड के सिंहभूम में पीएम मोदी ने जेएमएम और कांग्रेस की आलोचना की।

ये भी पढ़ें-   पश्चिमी दिल्ली से AAP के लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया रोड शो

About Post Author