पश्चिमी दिल्ली से AAP के लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा ने नामांकन दाखिल करने से पहले किया रोड शो

नई दिल्ली-  पश्चिमी दिल्ली सीट से आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली आप के कैबिनेट मंत्री कैलाश गहलोत मिश्रा की नामांकन रैली के दौरान उनके साथ थे। अपना रोड शो शुरू करने से पहले महाबल मिश्रा घोड़े वाला मंदिर भी गए।

रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा दी गई गारंटी “जुमला” (बयानबाजी) में बदल गई, जबकि सीएम केजरीवाल द्वारा दी गई गारंटी हर घर में स्पष्ट है। सीएम केजरीवाल की गारंटी हर घर में स्पष्ट है, जबकि पीएम मोदी की गारंटी सिर्फ ‘जुमला’ (बयानबाजी) में बदल जाती है। मैं सीएम केजरीवाल और विकास के नाम पर वोट मांग रहा हूं। आईएनडीआई गठबंधन, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेता महाबल मिश्रा ने कहा कि मुझे सामूहिक रूप से चुनाव में उतारा गया है।

पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया था। पश्चिमी दिल्ली सहित दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर 25 मई को छठे चरण में मतदान होगा।

पश्चिमी दिल्ली से AAP उम्मीदवार महाबल मिश्रा ने कहा कि सीएम केजरीवाल की गारंटी हर घर में स्पष्ट है, जबकि पीएम मोदी की गारंटी सिर्फ ‘जुमला’ (बयानबाजी) में बदल जाती है। मैं सीएम केजरीवाल और विकास के नाम पर वोट मांग रहा हूं। आईएनडीआई गठबंधन, कांग्रेस और आम आदमी के नेता पार्टी ने सामूहिक रूप से मुझे चुनाव में उतारा है।

ये भी पढ़ें-  प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की तबीयत हुई ख़राब, वीडियो शेयर कर सिंगर ने दी जानकारी

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.