हैंडसम दिखते हैं तब्बू के भतीजे फतेह रंधावा, फैंस देखकर रह गए दंग, बोले- ये करेगा धमाका !

BOLLYWOOD DESK : तब्बू की बहन का नाम फराह नाज है, जो खुद भी एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको तब्बू के भतीजे यानी फराह नाज के बेटे फतेह रंधावा से मिलाने जा रहे हैं.

तब्बू 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं. तब्बू ने 90’s की एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. और यह कहना भी गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस आज के समय की भी सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं. तब्बू ने बीते कुछ समय में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिस वजह से उन्होंने अपना नाम इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में भी शामिल कर लिया है. बहुत लोगों को पता नहीं है कि तब्बू की एक बड़ी बहन भी हैं. तब्बू की बहन का नाम फराह नाज है, जो खुद भी एक मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं.

तब्बू के भतीजे फतेह रंधावा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखे जाते हैं. फतेह को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो भी करते हैं. बीच में खबर आई थी कि करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में फतेह को लॉन्च कर सकते हैं. फतेह रंधावा फराज नाज और बिंदु दारा सिंह के बेटे और दारा सिंह के पोते हैं. पर्सनालिटी में फतेह बिलकुल अपने दादाजी से कम नहीं हैं. वहीं उन्हें देखकर लोग कहने लगे हैं कि फतेह बॉलीवुड के अगले सुपरस्टार हो सकते हैं.

बता दें कि फतेह रंधावा, विंदू दारा सिंह और उनकी पहली पत्नी फराह नाज के बेटे हैं।
हालांकि, अब फराह और विंदू दारा सिंह का तलाक हो चुका है और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं। फराह से तलाक के बाद विंदू ने डीना उमाराव से शादी काफी समय पहले कर चुके हैं।
 करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें फतेह में बहुत पोटेंशियल नजर आता है. वे भी सिद्धार्थ मल्होत्रा की तरह बॉलीवुड के अगले स्टार बन सकते हैं. गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा को करण जौहर ने ही अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लॉन्च किया था. वहीं तब्बू के भतीजे और फराह नाज के बेटे होने की वजह से लोगों की उनसे उम्मीदें भी बहुत है.

About Post Author