रजनीकांत की बेटी के घर हुई हीरे और गोल्ड के गहनों की चोरी, शादी वाले गहने भी हैं गायब- जांच में जुटी पुलिस

BOLLYWOOD DESK : ऐश्वर्या ने कहा कि गहने 3.6 लाख रुपये के थे, लेकिन आभूषणों की कीमत इससे कहीं ज्यादा थी. उन्होंने कहा कि चोरी हुए गहनों में ऐसी भी ज्वेलरी थी जिसे शादी के बाद संभालकर रखा था.

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के फैंस के लिए बुरी खबर है. अभिनेता की बेटी फिल्ममेकर ऐश्वर्या के घर पर चोरी की घटना सामने आई है. ऐश्वर्या रजनीकांत के घर से कीमती गहने और जरूरी चीजों की चोरी हुई है. इस मामले में पुलिस ने फिल्ममेकर की हाउस हेल्पर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ऐश्वर्या रजनीकांत ने फरवरी में टेयनमपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने पुलिस को बताया था कि चेन्नई में उनके घर से सोने और हीरे के लगभग 60 गहने गायब हो गए हैं.

पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है, उनके सोने के गहने उनके घर के लॉकर से गायब हैं. ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने घर से चोरी हुए गहनों के पीछे तीन नौकरों पर शक जताया है. ऐश्वर्या अपने दोनों बेटों के साथ रह रही हैं और गहने उनके घर के लॉकर में रखे हुए थे. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ने बताया कि उन्होंने आखिर बार साल 2019 में आभूषण अपने लॉकर में देखे थे. जब उन्हें अपनी छोटी बहन सौंदर्य का शादी में पहना था. जिसके बाद गहने लॉकर में ही रख दिए थे. चेन्नई के तेनामपेट पुलिस थाने में अपनी शिकायत में ऐश्वर्या ने कहा कि वह ज्यादातर घर में नहीं रहती हैं. उनके घर में कई नौकरों का आना-जाना लगा रहता था. ऐश्वर्या ने पुलिस को बताया कि गहने 3.6 लाख रुपये के थे, लेकिन आभूषणों की कीमत इससे कहीं ज्यादा थी.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या रजनीकांत, जो एक फिल्म निर्देशक और निर्माता भी हैं. वर्तमान में फिल्म ‘लाल सलाम’ का निर्देशन कर रही हैं. इस फिल्म में उनके पिता सुपरस्टार रजनीकांत कैमियो के भूमिका निभाते नजर आएंगे. ऐश्वर्या, अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी है. ऐश्वर्या का विवाह फिल्म अभिनेता धनुष (Actor Dhanush) से हुआ तथा उनके दो बेटे हैं. अपने पति धनुष अभिनीत फिल्म 3 (2012) के साथ अपनी पहली फीचर फिल्म की शुरुआत की. अगस्त 2016 में, ऐश्वर्या को संयुक्त राष्ट्र महिला संगठन के लिए भारत की सद्भावना राजदूत के रूप में चुना गया था. साल 2022 में दोनों ने अपने 18 साल पुरानी शादी को खत्म करने का फैसला किया था, इसके बाद से ही दोनों अलग रहते हैं.

About Post Author