शर्लिन चोपड़ा ने अपनी दोस्त राखी सावंत का किया सपोर्ट, गौहर खान को दिया ये जवाब

KNEWS DESK – ड्रामा क्ववीन राखी सावंत हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं| आजकल राखी अपने उमराह जाने की वजह से सुर्ख़ियों में हैं| राखी ने उमराह से लोटने के बाद अपना नाम फातिमा बताया| साथ ही वो अबाया पहनकर नजर आ रही हैं| राखी ने सोशल मीडिया में उमराह से कई वीडियो शेयर किये हैं| गौहर खान ने राखी को लेकर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर राखी पर तंज कसा था। इसपर राखी सावंत की दोस्त शर्लिन चोपड़ा ने राखी का सपोर्ट किया है|

राखी सावंत

इन दिनों ड्रामा क्ववीन राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी एक-दूसरे पर खूब तंज कस रहे हैं और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। आए दिन दोनों एक-दूसरे को लेकर कोई ना कोई नया खुलासा करते नजर आते है।

राख सावंत हाल ही में उमराह के लिए गई थीं और वहां से वापस आने के बाद राखी ने कहा कि उनको फातिमा कहकर बुलाया जाए। साथ ही राखी अबाया पहनकर नजर आई और इस पर एक्ट्रेस गौहर खान ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट कर राखी पर तंज कसा था। वहीं, अब इस पर शर्लिन चोपड़ा ने अपनी दोस्त राखी सांवत का सपोर्ट किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

उमराह से वापस आने के बाद राखी ने कहा कि सभी उन्हें फातिमा कहकर बुलाएं। साथ ही राखी उमराह से वापस लौटने के बाद अबाया पहने नजर आई। इस पर एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा कि अगर आपकी किसी धर्म में आस्था है तो उसके लिए आपको 60 कैमरों की जरूरत नही है।

https://www.instagram.com/reel/CwvTgXtygzC/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

धर्म में आस्था दिल से रखनी पड़ती है

गौहर ने पोस्ट में लिखा कि किसी भी धर्म में आस्था दिल से रखनी पड़ती है। कुछ हारे हुए लोग इस्लाम को हल्के में ले रहे हैं और इस पवित्र तीर्थ यात्रा का मजाक बना रहे हैं, जो इस्लाम के विश्वासियों के लिए बहुत पवित्र है।

गौहर पर राखी सावंत ने साधा निशाना

राखी सावंत ने भी गौहर पर निशाना साधते हुए उनसे पूछा कि जो लोग मुझे इस्लाम की परिभाषा सिखा रहे हैं, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या आप इस्लाम के ठेकेदार हो। इतना ही नहीं बल्कि राखी की दोस्त शर्लिन चोपड़ा ने राखी का सपोर्ट करते हुए कहा कि कोई भी किसी को ये कहने का हकदार नहीं है कि किसी की धर्म में आस्था कितनी है।

उमराह जाने पर नहीं किया जाएं ट्रोल

शर्लिन ने अपनी दोस्त के सपोर्ट में कहा कि राखी को उमराह जाने पर ट्रोल नहीं किया जाएं और आप किसी के बारे में ऐसा नहीं बोल सकते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन राखी सावंत किसी ना किसी वजह सुर्खियों में बनी रहती है।

About Post Author