शादी के जोड़े में नज़र आई ड्रामा क्वीन राखी सावंत क्या कर ली है तीसरी शादी ?

ENTERTAINMENT DESK, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ चल रहे विवाद को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियों बटोर रही  हैं। राखी ने अपने पति के बारे में आए दिन कोई न कोई चौंकाने वाला खुलासा करती ही रहती हैं और उनको कई बार पब्लिकली अपना दर्द बयां करते हुए भी देखा गया है। अब राखी इस गम से उबरने के लिए अपने करियर पर फोकस करना चाह रही हैं। एक्ट्रेस ने इस बीच अपनी नई एकेडमी शुरू करने का फैसला किया है।

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना खबर है कि राखी ने दुबई में अपनी एक्टिंग एकेडमी शुरू की है। उनके अनुसार इस  एकेडमी में लोगों को न केवल ट्रेनिंग दी जाएगी, बल्कि इसके जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने का भी मौका मिलेगा। एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के अनुसार, “राखी ने कहा कि उन्होंने एक एकेडमी शुरू की है, जहां लोगों को ट्रेनिंग दी जाएगी। इसके जरिए गल्फ और कई और दूसरों देशों के लोग जो एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में कदम रखना चाहते है उन्हें मौका मिलेगा।”

जल्द ही राखी सावंत का एक नया म्यूजिक वीडियो भी ऑनलाइन रिलीज होने वाला है। हाल ही में राखी को इस म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए भी स्पॉट किया गया था। राखी इस म्यूजिक वीडियो में दुल्हन बनीं नजर आईं थीं। वीडियो में उनका ग्लैमरस लुक भी देखने को मिलेगा। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी अपना दुख-दर्द भूलकर काम पर ध्यान देने की कोशिश कर रही हैं। उनके फैंस भी उनको कुछ काम करते हुए देख काफी खुश हैं।

बता दें कि राखी सावंत का पति आदिल खान दुर्रानी के साथ विवाद चल रहा है। राखी ने अपने पति आदिल पर यौन शोषण, मारपीट और अवैध संबंध जैसे कई संगीन आरोप लगाए है । जिसके बाद से आदिल पुलिस की हिरासत में है। राखी को इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री से काफी लोगों का सपोर्ट मिल रहा है। वहीं, राखी इंसाफ के लिए कोर्ट के चक्कर काट रही हैं। दरअसल राखी ने आदिल के साथ पिछले साल शादी की थी, लेकिन इसका खुलासा काफी देर बाद किया था। अब उन्होंने आदिल पर यौन शोषण, मारपीट और करीब डेढ़ करोड़ रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।

About Post Author