उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़.. पुलिस मुठभेड़ में अतीक का करीबी अरबाज ढेर

प्रयागराज, राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या प्रयागराज में कर दी गई थी. जिसमें पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी. सोमवार को प्रयागराज के नेहरू पार्क में पुलिस आरोपी के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस के साथ मुठभेड़ में अरबाज नाम का आरोपी ढेर हो गया. आरबाज अतीक अहमद का बड़ा खास आदमी माना जाता है. पुलिस ने बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

 

प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल और गनर की हुई हत्या को लेकर पुलिस ने कर्रवाई तेज करती है. सोमवार को कर्रवाई के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में एक आरोपी को मार गिराया है. ढेर हुए आरोपी का नाम अरबाज बताया जा रहा है. अरबाज उस दिन क्रेटा गाड़ी चला रहा था. पुलिस ने ये एनकाउंटर प्रयागराज के नेहरू नगर पार्क के जंगल में किया है. जिसके बाद पुलिस ने बाकी आरोपियों की तलाश को तेज कर दी है. बताया जा रहा है अरबाज अतीक अहमद का काफी खास है. पहले वो सांसद अतीक अहमद की गाड़ी चलाया करता था. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है.

अरबाज ने पहले शूटरों को उमेश पाल के कार के पहले उतारा और फिर तेजी से गाड़ी दूसरी तरफ लेकर आया, जिसमें बैठकर शूटर वारदात के बाद फरार हुए थे.अरबाज बेहद शातिर था, इसीलिए वह घटना के वक्त कहीं भी कार से बाहर नहीं उतरा. जैसे ही शूटर कार से उतरे तो उसने कार को तेजी से आगे बढ़ा दी.

अरबाज, प्रयागराज के सल्लापुर का रहने वाला है. पुलिस आज दिन में धूमनगंज के नेहरू पार्क के पास अरबाज का पीछा करते हुए पहुंची. पुलिस की माने तो इसी दौरान मुठभेड़ हुई, जिसमें अरबाज मारा गया. अरबाज के सीने और पैर में गोली लगी है. इस एनकाउंटर के दौरान धूमनगंज थाने में तैनात एक सिपाही घायल है.

 

 

About Post Author