Monalisa ने कुछ यूँ दी चैत्र नवरात्रि की शुभकामनाएँ, फैन्स ने किये मज़ेदार कमेंटस

 knews desk : भोजपुरी सिनेमा जगत की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) उर्फ अंतरा बिस्वास आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वो भोजपुरी से दूर इन दिनों टीवी की जाना-माना चेहरा बन गई हैं. लेकिन फैंस से कनेक्ट रहने के लिए वो खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब उन्होंने नवरात्रि में अपना गॉर्जियस लुक (Monalisa Gorgeous look) दिखाया है, जिसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को शुभकामनाये भी दी हैं

  

मोनालिसा ने ट्रेडिशनल लुक (Monalisa Traditional Look) में अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और शानदार पोज दे रही हैं. इस साड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

सोशल मीडिया पर सामने आई मोनालिसा की फोटोज (Monalisa Photos) में देखा जा सकता है कि उन्होंने गोल्डन साड़ी के साथ गले में कुछ भी नहीं पहना हैं लेकिन उनके कान के झुमको ने उनके लुक्स को पूरा किया है उनकी गोल्डन डिजाइनिंग साड़ी उनका लुक तो देखते ही बन रहा है. ऊपर उनकी स्माइल ने तो खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है.

मोलालिसा साडी के में बंगाली बाला लग रहीं हैं और उन्होंने मेकअप भी उसी तरह कराया है जिससे की वह औरो से अलग भी नज़र आ रही हैं

अक्सर बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली मोनालिसा के नवरात्रि पर ट्रेडिशनल लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है और उन्होंने सारी लाइमलाइट ही चुरा लिया है. ये कोई पहली बार नहीं है जब वो सारी लाइमलाइट चुरा रही हैं. इससे पहले भी कई मौकों पर एक्ट्रेस फैंस का दिल चुरा चुकी हैं. फैन्स ने उनकी इस फोटो को प्यार भी बहुत दिया है एक यूज़र ने कमेंट किया है PRETTY PRETTY YOU…. एक ने कमेंट किया हैं BANGALI MITHAI…..

About Post Author