LAKME FASHION WEEK 2024 : आदित्य रॉय कपूर, जान्हवी कपूर लेबल कल्कि के लिए बने शोस्टॉपर

KNEWS DESK – एक्टर आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर ने रविवार को लैक्मे फैशन वीक एक्स एफडीसीआई 2024 के अंतिम दिन लेबल कल्कि के नए कलेक्शन “INARA” के लिए रैंप वॉक किया। वसंत के मौसम से प्रेरित, संग्रह में बैंगनी से लेकर नीले, मैजेंटा, गुलाबी और हरे तक जीवंत रंगों का जश्न मनाया गया। “INARA” ने झूमर के आकार को प्रतिबिंबित करने वाले गाउन प्रस्तुत किए, जिन्हें रैंप पर भी रखा गया। जहां ड्रेस का ऊपरी हिस्सा शरीर को गले लगाने वाला था, वहीं निचले हिस्से की बनावट फ्लोई थी।

लैक्मे फैशन वीक में लेबल के पहले पुरुष शोस्टॉपर, आदित्य, दिव्य चमक के साथ एक लंबी जैकेट पहने हुए दिख रहे थे, जबकि जान्हवी ने हस्तनिर्मित जटिल विवरण के साथ मैजेंटा फिश कट लहंगा पहनकर रैंप पर कदम रखा। “द नाइट मैनेजर” स्टार ने एक खुली जैकेट पहनी हुई थी जिसमें एक वास्कट, टक्सीडो, शर्ट और पैंट शामिल थे। इसे जटिल ज्यामितीय डिज़ाइनों से सजाया गया था, कट दाना कलात्मकता के साथ सावधानीपूर्वक हाथ से कढ़ाई की गई थी।

जान्हवी के पहनावे में शानदार कट दाना, टिकी वर्क और काली कढ़ाई शामिल है, जो ज्यामितीय मिश्रण के साथ क्रिस्टल, लटकन और पुष्प रूपांकनों से पूरित है, यह उत्कृष्ट कृति आधुनिक दुल्हन के लिए ठाठ परिष्कार के साथ जातीय लालित्य को दर्शाती है।

KALKI के निदेशक निशित गुप्ता ने कहा

“INARA मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। यह प्रकृति की सुंदरता और मानव अभिव्यक्ति की असीम रचनात्मकता के प्रति मेरे प्यार का प्रतिबिंब है। ये टुकड़े सिर्फ कपड़ों से कहीं अधिक हैं| वे जीवन के सबसे अनमोल क्षणों का जश्न मनाने के लिए निमंत्रण हैं। चाहे वह पारंपरिक शादी हो , एक ग्लैमरस भोज, या सितारों के नीचे एक रोमांटिक शाम, INARA हर अवसर के लिए कालातीत सुंदरता प्रदान करता है|

LFW x FDCI: Madhuri Dixit grooves to live music on runway as she walks for Ranna  Gill | MorungExpress | morungexpress.com

इससे पहले दिन में, माधुरी दीक्षित नेने ने रन्ना गिल के कलेक्शन “अर्बन प्रेयरी” के लिए रैंप वॉक किया। वह फूलों के गुलदस्ते के साथ एक चमकदार, थ्री-पीस, शार्प कट पैंट सूट में रैंप पर उतरीं और हर तरफ हल्की सी चमक बिखरी हुई थी।

“हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार” की अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने प्रीति जैन की “एकत्र” क्लोदिंग लाइन के लिए रैंप वॉक किया|

एक्ट्रेस शेहनाज गिल ने दीक्षा खन्ना के “एसिमेट्रिकल प्रिसिजन फ्लूइड” कलेक्शन में अपनी शैली से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।एलएफडब्ल्यू का समापन रविवार को हुआ।

यह भी पढ़ें – जब तक कोर्ट अपना फैसला नहीं सुना देता, ईडी को अरविंद केजरीवाल को समन भेजना बंद कर देना चाहिए- आतिशी

About Post Author